Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: मोबाइल खरीदने पर नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने मार्केट में दौड़ा-दौड़ाकर चाकू गोदकर मार डाला

Murder in Delhi दिल्ली के शकरपुर मार्केट में एक नाबालिग लड़के की उसके दोस्तों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण यह था कि नाबालिग ने मोबाइल खरीदने पर अपने दोस्तों को पार्टी नहीं दी थी। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश जारी है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 24 Sep 2024 12:09 AM (IST)
Hero Image
मोबाइल खरीदने पर नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने मार्केट में दौड़ा-दौड़ाकर चाकू गोदकर मार डाला।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। शकरपुर मार्केट में सोमवार देर शाम को चाकू से गोदकर एक नाबालिग की उसके दोस्तों ने बीच बाजार हत्या कर दी। नाबालिग का कसूर इतना था कि उसने मोबाइल खरीदने पर दोस्तों को पार्टी नहीं दी थी। मृतक की पहचान 16 वर्षीय सचिन के रूप में हुई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। शकरपुर थाना ने हत्या समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है। पुलिस का कहना है आरोपियों की पहचान कर ली गई, वह भी नाबालिग हैं। उनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

दौड़ाकर मारा चाकू

सचिन अपने परिवार के साथ शकरपुर इलाके में रहते थे। परिवार में माता-पिता समेत कई सदस्य हैं। सचिन शकरपुर इलाके के एक सरकारी स्कूल में नौंवी कक्षा पढ़ाई करते थे। वारदात के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि तीन लोगों ने दौड़ाकर नाबालिग पर चाकू से वार किए।

मार्केट में सरेआम हत्या

खून से लथपथ हालत में नाबालिग ने जान बचाने की काफी कोशिश की। सरेआम हुई हत्या से मार्केट में अफरा-तफरी हो गई। नाबालिग को बुरी तरह से लहूलुहान करके आरोपित भाग गए। किसी ने नाबालिग को आटो से लोक नायक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

समोसे की दुकान पर मांगी पार्टी

पुलिस ने बताया कि सचिन अपने एक दोस्त के साथ शकरपुर मार्केट में मोबाइल खरीदने के लिए गया था। खरीदारी करके वह वापस लौट रहे थे। जब वह रामजी समोसे वाले के पास पहुंचे, तभी उनके तीन दोस्त और मिल गए। वह उनसे नए मोबाइल की पार्टी मांगने लगे।

ये भी पढ़ें- Delhi News: पेड़ से लटका मिला था UPSC एस्पिरेंट का शव, छात्र कैंडल मार्च निकाल जताएंगे विरोध

सचिन ने पार्टी देने से इनकार कर दिया। इसको लेकर उनके बीच बहस हो गई। इस बीच सचिन के दोस्तों ने चाकू से उनपर वार कर दिए।