Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: नाबालिग ने पड़ोसी युवक की साली को किया मैसेज, कहासुनी के बाद बवाल; पथराव में 5 लोग घायल

Delhi News पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में एक नाबालिग ने अपने पड़ोस में रहने वाले युवक की साली को मैसेज कर दिया। इसपर बवाल हो गया। दोनाें पक्ष आमने-सामने आ गए और पथराव हो गया। इस बवाल में दोनों तरफ से पांच लोग घायल हो गए। एलबीएस अस्पताल में बादल इस्मीत बुलबुल व अन्य को अस्पताल में भर्ती करवाया।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Nitin YadavUpdated: Thu, 16 Nov 2023 08:50 AM (IST)
Hero Image
Delhi: नाबालिग ने पड़ोसी युवक की साली को किया मैसेज।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में एक नाबालिग ने अपने पड़ोस में रहने वाले युवक की साली को मैसेज कर दिया। इसपर बवाल हो गया। दोनाें पक्ष आमने-सामने आ गए और पथराव हो गया। इस बवाल में दोनों तरफ से पांच लोग घायल हो गए। एलबीएस अस्पताल में बादल, इस्मीत, बुलबुल व अन्य को अस्पताल में भर्ती करवाया।

कल्याणपुरी थाना पुलिस ने बवाल व हमला करने समेत कई धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने जस्सी उर्फ जगपाल सिंह नाम के शख्स को इस मामले में गिरफ्तार किया है। बवाल में शामिल छह आरोपितों की पहचान कर ली है। उनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: Delhi Pollution: DPCC की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, हवा में फैले प्रदूषण रोकने में बेअसर हैं स्मॉग टावर

जिला पुलिस उपायुक्त अमृता गुगुलोथ ने बताया कि मंगलवार देर रात कल्याणपुरी 12 ब्लॉक में बलवा और पथराव होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जांच में पता चला कि 16 वर्षीय एक किशोर ने पड़ोस में रहने वाले अनुराग नाम के युवक की साली को मैसेज कर दिया था। अनुराग ने इसका विरोध किया था। किशोर को साली से दूर रहने के लिए कहा था, लेकिन वह नहीं माना। युवक मंगलवार रात को नाबालिग से बात करने के लिए उसके घर पर गया था। दोनों के बीच कहासुनी हो गई और दोनों पक्षों की तरफ से पथराव हो गया।

यह भी पढ़ें: Delhi Air Pollution: 6 दिन बाद भी ICU से बाहर नहीं आ रही हवा की गुणवत्ता, फिर 'गंभीर श्रेणी' में पहुंचा AQI