Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में ED का अधिकारी बताकर घर में घुसे बदमाश और लूट ले गए 3.20 करोड़, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में बदमाशों ने खुद को ईडी का अधिकारी बताकर लूट को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एक कार पकड़ी है जिससे 70 लाख रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि अभी आरोपित से लूट में शामिल अन्य लोगों को लेकर पूछताछ की जा रही है

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 15 Oct 2023 11:00 AM (IST)
Hero Image
ED अधिकारी बन घर में घुसे बदमाश और लूट ले गए 3.20 करोड़।

एएनआई, नई दिल्ली। दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में बदमाशों ने खुद को ईडी का अधिकारी बताकर लूट को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एक कार पकड़ी है, जिससे 70 लाख रुपये बरामद किए हैं।

एक आरोपी गिरफ्तार: पुलिस

पुलिस ने बताया कि बाबा हरिदास नगर इलाके में स्थित एक घर में खुद को ईडी का अधिकारी बताकर घुसे और घर से 3.20 करोड़ रुपये लूटकर फरार हो गए। पीड़ित व्यक्ति ने आरोपितों के घर से निकलने के बाद पीसीआर कॉल कर घटना की सूचना दी। उन्होंने कॉल पर बताया कि छह लोग मेरे घर आए और कहा कि हम ईडी विभाग से हैं और उन्होंने मेरे घर से 3 करोड़ रुपये लूट लिए हैं। वे दो कारों में आए थे। उन सभी के पास बंदूकें थीं।

चोरी को अंजाम देने के बाद आरोपी खतरनाक और संदिग्ध तरीके से कार चला रहा था। संदेह होने पर पीसीआर स्टाफ ने आरोपी को रोका तो वह भाग गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी का दो किलोमीटर तक पीछा करते हुए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके पास से एक पिस्तौल, 4 कारतूस और 70 लाख रुपये नकद बरामद हुए है। आगे पूछताछ करने पर पता चला कि वह बाबा हरि दास नगर में डकैती में शामिल टीम का ही सदस्य था।

ANI Tweet

आरोपी से हो रही है पूछताछ

पुलिस ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर स्थानीय पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस टीम आरोपी से लूट में शामिल अन्य लोगों को लेकर पूछताछ की जा रही है और बदमाशों की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Delhi Crime: ऑफिस की बातचीत और दोस्ती को प्यार समझ बैठा आरोपी, पीछा छुड़ाने के लिए पीड़िता ने छोड़ दी थी नौकरी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें