Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Rains: दिल्ली-NCR में जोरदार बारिश से कई इलाकों में जलभराव, थम गई गाड़ियों की रफ्तार; देखें तस्वीरें

राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में बृहस्पतिवार की सुबह जोरदार बारिश हुई। बारिश से मौसम सुहावना हो गया है और तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। गर्मी और उमस से परेशान लोगों को कुछ राहत मिली है। वहीं बारिश से सड़कों पर जलभराव होने से जाम की स्थिति बन रही है। इससे सुबह ऑफिस और स्कूल जाने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

By Abhishek Tiwari Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 29 Aug 2024 08:01 AM (IST)
Hero Image
जलभराव से सड़कों पर लग रहा जाम। फोटो- जागरण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली सहित एनसीआर के कई इलाकों में बृहस्पतिवार सुबह जोरदार बारिश हुई। भारी बारिश के बाद दिल्ली के कई इलाकों में भीषण जलभराव और ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी हुई है। इससे सुबह समय से दफ्तर और स्कूल जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मेहरौली बदरपुर रोड पर संगम विहार के सामने जमा बारिश के पानी से होकर गुजरते वाहन। 

ताजा जानकारी के अनुसार, दिल्ली में महरौली-बदरपुर रोड, धौला कुआं के पास शंकर विहार सहित कई इलाकों में जलभराव से वाहन चालकों को जूझना पड़ रहा है।

इलाके में जलभराव की वजह से ट्रैफिक की रफ्तार धीमी हो गई है। लोग मजबूरी में जलभराव वाली सड़क से गुजर रहे हैं, जबकि पैदल यात्री भी सड़क पार करने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं।

नोएडा सेक्टर 52 एक्वा लाइन मेट्रो स्टेशन के नीचे सड़क पर हुए जलभराव के बीच जाते वाहन।

गणेश नगर के पास पटपड़गंज रोड पर वर्षा से हुआ जलभराव।

ये भी पढ़ें-

धौला कुआं में ट्रैफिक जाम

बारिश से दिल्ली कैंट के परेड रोड अंडरपास सड़क पर काफी पानी भर गया है। राष्ट्रीय राजधानी में लगातार भारी बारिश के बाद धौला कुआं में कई जगहों पर जलभराव और ट्रैफिक जाम देखा जा रहा है। इससे पहले बुधवार को दिल्ली-एनसीआर में लगातार बारिश के साथ आंधी और बिजली चमकी थी।

मौसम विभाग के अनुसार आज बृहस्पतिवार को बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही हल्की से मध्यम स्तर की बारिश होगी। इस दौरान अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। मौसम विभाग ने बारिश को लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर