Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उमस से राहत, मौसम हुआ सुहावना... राजधानी और NCR में बारिश जारी; दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर 4 किमी लंबा जाम

दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार को भी मौसम सुहावना हो गया है। दिल्ली सहित आसपास के शहरों में बारिश हो रही है। दिल्ली गुरुग्राम और फरीदाबाद में दोपहर को झमाझम बारिश हुई। गाजियाबाद और नोएडा में बूंदाबांदी हुई। दिल्ली-एनसीआर में अभी भी बारिश के बादल छाए हुए हैं। कई जगहों पर हल्की बारिश जारी है। दिल्ली में दोपहर को कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 24 Jun 2024 07:13 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर 4 किमी लंबा जाम।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार को भी मौसम सुहावना हो गया है। दिल्ली सहित आसपास के शहरों में बारिश हो रही है। दिल्ली, गुरुग्राम और फरीदाबाद में दोपहर को झमाझम बारिश हुई। गाजियाबाद और नोएडा में बूंदाबांदी हुई। दिल्ली-एनसीआर में अभी भी बारिश के बादल छाए हुए हैं। कई जगहों पर हल्की बारिश जारी है।

दिल्ली में दोपहर को कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई। इससे तापमान में गिरावट आई। साथ ही उमस से भी राहत मिली। एक महीने से दिल्लीवासी भीषण गर्मी और लू की मार झेल रहे थे। पिछले सप्ताह से बादल छाने और बारिश से राहत मिली है।

दिल्लीवासियों की सोमवार की सुबह उमस भरी रही और न्यूनतम तापमान 31.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

पूरे सप्ताह रहेगा प्री मानसून का असर

इस पूरे सप्ताह ही दिल्ली में प्री मानसून का असर नजर आएगा। बादलों की आवाजाही कमोबेश हर रोज देखने को मिलेगी। हल्की बारिश होने की भी संभावना बनी रहेगी। मौसम विभाग ने आज के लिए भी ऐसा ही पूर्वानुमान जारी किया है। आज सोमवार को अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं।

ये भी पढ़ें- Delhi Weather: दिल्ली में अब लू नहीं बारिश का दौर रहेगा, IMD ने जारी किया सप्ताह भर का मौसम अपडेट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर