Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: इस डीटीसी बस स्टैंड का नाम बदलकर रखा गया 'श्मशान घाट', लोग कर रहे विरोध

दिलशाद गार्डन के बाहर लगे बस स्टैंड का नाम बदलने पर स्थानीय लोग आपत्ति जता रहे हैं। डीटीसी के इस बस स्टैंड पर पहले दिलशाद गार्डन जे एंड के पॉकेट लिखा था। वहीं कुछ दिन पहले बस स्टैंड पर पेंट करके इस पर श्मशान घाट दिलशाद गार्डन लिख दिया गया है। इसके विरोध में जे एंड के पॉकेट आरडब्ल्यूए ने सिंधिया हाउस और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को शिकायत भी दी है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 17 Sep 2023 12:47 PM (IST)
Hero Image
डीटीसी बस स्टैंड का नाम बदलकर रखा गया 'श्मशान घाट'।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिलशाद गार्डन जे एंड के पॉकेट के बाहर लगे बस स्टैंड का नाम बदलने पर स्थानीय लोग आपत्ति जता रहे हैं। डीटीसी के इस बस स्टैंड पर पहले दिलशाद गार्डन जे एंड के पॉकेट लिखा था।

वहीं, कुछ दिन पहले बस स्टैंड पर पेंट करके इस पर श्मशान घाट दिलशाद गार्डन लिख दिया गया है। इसके विरोध में जे एंड के पॉकेट आरडब्ल्यूए ने सिंधिया हाउस और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को शिकायत भी दी है। आरडब्ल्यूए का कहना है कि बस स्टैंड का नाम वापस जे एंड के नहीं किया गया तो वह विरोध प्रदर्शन करेंगे।

आवासीय कल्याण समिति  के अध्यक्ष डीके भंडारी ने बताया कि क्षेत्रवासियों को श्मशान घाट के नाम पर बस स्टैंड का नाम होने से आपत्ति है, क्योंकि आसपास के लोग इस जगह को जे एंड के नाम से ही जानते हैं। पिछले करीब 50 वर्षों से जब से दिलशाद गार्डन जे एंड के पॉकेट बसा है तभी से इस बस स्टैंड का पॉकेट के नाम पर ही है।

अब अचानक से बस स्टैंड पर श्मशान घाट लिख दिया गया है जोकि गलत है। बस स्टैंड का नाम बदलने से यहां आने वाले अनजान लोग भी भ्रमित होंगे।

यह भी पढ़ें: Delhi Traffic Advisory: पीएम मोदी आज करेंगे यशोभूमि का उद्घाटन, ये सड़कें ट्रैफिक के लिए रहेंगी बंद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर