Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: दिल्ली कैंट में पिस्टल की नोंक पर बदमाशों ने लूटी फार्चूनर कार, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

दिल्ली कैंट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर फार्चूनर कार लूट ली। बदमाशों ने चालक को न सिर्फ पिस्टल से गोली मारने की धमकी दी बल्कि गोली चलाकर यह भी संदेश दिया कि यदि उसकी बात नहीं मानी गई तो वे उन्हें गोली मार देंगे।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariUpdated: Sun, 30 Oct 2022 03:06 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली कैंट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर फार्चूनर कार लूटी

पश्चिमी दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली कैंट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर फार्चूनर कार लूट ली। बदमाशों ने चालक को न सिर्फ पिस्टल से गोली मारने की धमकी दी, बल्कि गोली चलाकर यह भी संदेश दिया कि यदि उसकी बात नहीं मानी गई तो वे उन्हें गोली मार देंगे। चालक से उनकी कार व पर्स लूटकर बदमाश चलते बने। यह पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह घटना अब इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

मोटरसाइकिल पर सवार थे तीन बदमाश 

मेरठ स्थित निजी कंपनी में बतौर चालक कार्यरत राहुल ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि वे अपने मालिक गाैरव भारद्वाज को एयरपोर्ट पर छोड़ने फार्चूनर कार से 29 अक्टूबर को आइजीआइ एयरपोर्ट पर आए थे। मालिक को छोड़ने के बाद जब ये वापस मेरठ जा रहे थे, तब आरटीआर फ्लाईओवर के पास उनके बगल से एक मोटरसाइकिल गुजरी। मोटरसाइकिल पर तीन बदमाश सवार थे।

— ANI (@ANI) October 30, 2022

पिस्टल दिखाते हुए कार को रोकने की दी धमकी 

इनमें से एक पिस्टल दिखाते हुए कार को रोकने की धमकी दी। राहुल ने कार को झरहेड़ा गांव के नजदीक अंडरब्रिज के पास एक दुकान के सामने रोकी। इसके बाद मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने मोटरसाइकिल कार के आगे लगाई। मोटरसाइकिल से दो बदमाश उतरे और राहुल को पिस्टल दिखाई। धमकाते हुए बदमाशों ने राहुल से कार की चाबी मांगी। चाबी मांगने के दौरान ही एक बदमाश ने राहुल से चाबी छीन ली।

बदमाशों ने पिस्टल लहराते हुए धमकी देनी शुरू कर दी

राहुल ने जब मोबाइल सामने की दुकान पर बैठे दुकानदार को देने की कोशिश की तो बदमाश ने वहां गाेली चला दी। इसके बाद बदमाशों ने पिस्टल लहराते हुए धमकी देनी शुरू कर दी। धमकी के दौरान ही बदमाश ने राहुल के हाथ से मोबाइल लूट ली। इसके बाद तीनों बदमाश मौके से कार लूटकर फरार हो गए। जाते जाते बदमाशों ने मोटरसाइकिल वहीं छोड़ दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खाली कारतूस भी बरामद किया। फुटेज में बदमाशों के चेहरे आने के बाद उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इंटरनेट मीडिया पर लोग कानून व्यवस्था पर खड़े कर रहे सवाल

इस घटना का वीडियो प्रसारित होने के बाद लोग दिल्ली में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल खड़े कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने प्रतिक्रिया में लिखा है कि आखिर चोरी किया गया गाड़ी कैसे और कहां ले जाया जाता है। हथियार दिल्ली के अंदर कैसे आता है। एक व्यक्ति ने लिखा है कि ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने में दिल्ली पुलिस हमेशा से पीछे रही है। एक व्यक्ति ने दिल्ली को अपराध की राजधानी कहा है।

यह भी पढ़ें- यमुना के झाग पर सियासत, मनोज तिवारी बोले- केजरीवाल को दिल्ली की चिंता नहीं, उन्हें पंजाब का सीएम बनना चाहिए

यह भी पढ़ें- Chhath Puja 2022: एनसीआर में छठ पर्व संध्या अर्घ्य और उषा अर्घ्य देने का समय करें नोट, ट्रैफिक अलर्ट भी जारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें