Move to Jagran APP

Delhi News : जामिया विश्वविद्यालय के कैंपस में आपस में भिड़े छात्र, होस्टल में हुई जमकर मारपीट

जामिया मिल्लिया इस्लामिया में छात्राें के बीच मारपीट हो गई। बीए एलएलबी द्वितीय और तृतीय वर्ष के दो छात्राें के साथ छात्रावास में घुसकर जमकर मारपीट की गई। पीड़ितों ने इंजीनियरिंग के छात्र पर बाहरी छात्रों के साथ मिलकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने मुख्य प्राक्टर से मामले की शिकायत भी की है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

By Edited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
पीड़ितों ने इंजीनियरिंग के छात्र पर बाहरी छात्रों के साथ मिलकर मारपीट करने का आरोप लगाया है

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। जामिया मिल्लिया इस्लामिया में छात्राें के बीच मारपीट हो गई। बीए एलएलबी द्वितीय और तृतीय वर्ष के दो छात्राें के साथ छात्रावास में घुसकर जमकर मारपीट की गई।

पीड़ितों ने इंजीनियरिंग के छात्र पर बाहरी छात्रों के साथ मिलकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने मुख्य प्राक्टर से मामले की शिकायत भी की है। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

बीए एलएलबी तृतीय वर्ष के शकील अंसारी और द्वितीय वर्ष के छात्र अशरफ मैदान में बैठकर पढ़ाई कर रहे थे। इस दौरान कुछ छात्र वहां खेल रहे थे। बाल शकील की तरफ आ गई। उन्होंने आरोपित छात्रों को आराम से खेलने का कहा। छात्र सुनकर वहां से चले गए।

यह भी पढ़ें- आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद फिर सुर्खियों में जामिया नगर, CAA-NRC के धरने से लेकर बटला हाउस कांड तक का गवाह

अब्दुल कलाम छात्रावास की घटना

शनिवार की रात को अब्दुल कलाम छात्रावास में आरोपित सिविल इंजीनियरिंग द्वितीय वर्ष का छात्र बाहरी छात्रों के साथ दाखिल हुआ। उन्होंने शकील और अशरफ के साथ जमकर मारपीट की। दोनों को गंभीर चोटें आई हैं।

पीड़ित छात्रों ने बताया कि उन्होंने प्राक्टर को लिखित शिकायत दी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस से अभी शिकायत नहीं की गई है। जामिया विश्वविद्यालय प्रशासन से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें- श्रीनगर की जामिया मस्जिद में युवकों ने की भड़काऊ बयानबाजी, माहौल खराब करने की थी मंशा; 10 आरोपी गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें