Move to Jagran APP

रील के खुमार ने ली जान: रील्स बनाने के चक्कर में नाले में गिरे तीन युवक, दो की डूबने से मौत

दिल्ली में तीन युवक नाले में डूबने की सूचना मिली थी। नाले में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची दमकल और डिस्टिक मजिस्ट्रेड बोर्ड क्लब की टीम ने शवों को नाले से बाहर निकाल लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआती जांच में स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि ये युवक रील्स बनाने के चक्कर में नाले में गिर गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 07 Nov 2023 12:52 PM (IST)
Hero Image
रील्स बनाने के चक्कर में नाले में गिरे तीन युवक, दो की डूबने से मौत।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के फर्श बाजार थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम तीन युवक नाले में डूब गए, जिससे दो युवकों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार, फर्श बाजार थाना क्षेत्र में तीन युवक नाले में डूबने की सूचना मिली थी। नाले में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची टीम ने दमकल विभाग और डिस्टिक मजिस्ट्रेड बोर्ड क्लब की टीम ने शवों को नाले से बाहर निकाल लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: Namo Bharat Train के समय में हुआ बदलाव, यात्रियों को डिजिटल स्क्रीन से दी जा रही दिल्ली के प्रमुख स्थानों की जानकारी

शुरुआती जांच में स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि ये युवक रील्स बनाने के चक्कर में नाले में गिर गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में Diwali पर तीन में से एक शख्स पटाखे जलाने के पक्ष में, और बिगड़ेंगे हालात; दमघोंटू हवा के लिए रहें तैयार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।