Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में दो बदमाशों ने अधेड़ व्यक्ति पर किया चाकू से हमला, बचाने की कोशिश में पत्नी घायल

दिल्ली के साउथ कैंपस इलाके में बदसलूकी का विरोध करने पर दो बदमाशों ने एक अधेड़ पर चाकू से हमला कर दिया। अधेड़ का शोर सुनकर घायल को बचाने आई उनकी पत्नी पर भी बदमाशों ने चाकू से वार किए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार किया लिया है जबकि अभी एक आरोपित फरार है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 12 Sep 2023 07:59 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली में दो बदमाशों ने अधेड़ व्यक्ति पर किया चाकू से हमला।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के साउथ कैंपस इलाके में बदसलूकी का विरोध करने पर दो बदमाशों ने एक अधेड़ पर चाकू से हमला कर दिया। शोर सुनकर घायल को बचाने आई उनकी पत्नी पर भी आरोपितों ने चाकू से वार किए। यह सब देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने एक आरोपित को मौके पर ही चाकू के साथ दबोच लिया। जबकि दूसरा आरोपित मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची साउथ कैंपस थाना पुलिस ने घायल 54 वर्षीय सूरज सिंह के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित 54 वर्षीय सूरज सिंह अपने परिवार के साथ साउथ कैंपस के मोती बाग इलाके में रहते हैं। वह किराने की दुकान चलाते हैं। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने बताया कि वह सात सितंबर की रात को अपनी दुकान के बाहर बैठे हुए थे। आरोप है कि इसी बीच वहां श्याम सुंदर और नवीन आ गए। दोनों पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस को सूरज सिंह ने बताया कि दोनों आरोपित वहां आकर बदसुलूकी करने लगे। इस पर सूरज सिंह ने दोनों आरोपितों का विरोध किया तो आरोपितों ने सूरज पर चाकू से हमला कर दिया। श्याम सुंदर ने सूरज पर चाकू से कई वार किए।

शोर सुनकर वहां उनकी पत्नी फूलवती आ गई और बीच बचाव करने लगी। इस पर आरोपितों ने फूलवती पर भी चाकू से दो वार कर दिए। मौके पर भीड़ जमा हो गई और श्याम सुंदर को दबोच लिया, जबकि नवीन मौके से फरार हो गया। श्याम सुंदर के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया। लोगों ने मामले की सूचना साउथ कैंपस थाना पुलिस को दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद सूरज सिंह के बयान पर मामला दर्ज कर श्याम सुंदर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस श्याम सुंदर से पूछताछ कर नवीन की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: Delhi Weather Update: बूंदाबांदी से नरम पड़े गर्मी के तेवर, अभी मौसम में नहीं होगा बदलाव; छाए रहेंगे बादल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें