Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: मायापुरी फ्लाईओवर के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक, तीन लोग घायल

रात करीब साढ़े 11 बजे कीर्ति नगर थाना क्षेत्र में मायापुरी फ्लाईओवर के पास सड़क हादसे की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची टीम को पता चला कि घायलों को इलाज के लिए आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि हादसा इसलिए हुआ क्योंकि उन पर सवार बाइक असंतुलित होकर रिंग रोड के डिवाइडर से टकरा गई और गिरकर घायल हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 13 Nov 2023 12:53 PM (IST)
Hero Image
Delhi: मायापुरी फ्लाईओवर के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। रविवार देर रात को मायापुरी फ्लाईओवर के पास हुए सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए। सड़क हादसे में घायल हुए तीनों लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने अनुसार, रविवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे कीर्ति नगर थाना क्षेत्र में मायापुरी फ्लाईओवर के पास सड़क हादसे की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची टीम को पता चला कि घायलों को इलाज के लिए आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डिवाइडर से टकराई बाइक

घायलों की पहचान 20 वर्षीय मधुरेंद्र, 21 वर्षीय संदीप और 23 वर्षीय दयानंद निवासी नारायणा के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि मधुरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि संदीप और दयानंद की हालत स्थित है। हालांकि अभी पुलिस ने किसी के बयान दर्ज नहीं किए हैं।

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि हादसा इसलिए हुआ, क्योंकि उन पर सवार बाइक असंतुलित होकर रिंग रोड के डिवाइडर से टकरा गई और गिरकर घायल हो गई।

यह भी पढ़ें: Delhi Pollution: प्रदूषण ने बढ़ाई चिताएं, गोपाल राय ने बुलाई समीक्षा; क्या दिल्ली में लागू होगा ऑड-ईवन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर