Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News : फ्रेंच फ्राइज की दुकान पर खौलते तेल की कढ़ाई में युवक ने मारा डंडा, आठ साल की बच्ची झुलसी

मुखर्जी नगर इलाके के बाजार में दुकान पर कढ़ाई में खौलते तेल में युवक ने डंडा मारा जो सामान खरीदने आई आठ वर्षीय बच्ची के ऊपर गिर गया और वह झुलस गई। पिता की शिकायत पर मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मुखर्जी नगर के कैलाश सिंह ने बताया कि वह आउट्रम लेन इलाके में परिवार के साथ रहते हैं।

By Sonu RanaEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
पिता की शिकायत पर मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। Delhi News: मुखर्जी नगर इलाके के बाजार में दुकान पर कढ़ाई में खौलते तेल में युवक ने डंडा मारा, जो सामान खरीदने आई आठ वर्षीय बच्ची के ऊपर गिर गया और वह झुलस गई। घायल की पहचान नव्या के रूप में हुई है। पिता की शिकायत पर मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला

मुखर्जी नगर के कैलाश सिंह ने बताया कि वह आउट्रम लेन इलाके में परिवार के साथ रहते हैं। उनकी दो लड़की व एक लड़का है। उनकी आठ वर्षीय बेटी नव्या शाम के समय फ्रेंच फ्राइज लेने के लिए बाजार गई थी। फ्रेंच फ्राइज की दुकान दो दिन पहले ही लगाई गई थी।

यह भी पढ़ें- Delhi: रिक्शे को धक्का लगाने का किया विरोध तो आरोपी ने शख्स पर किया चाकू से हमला, गिरफ्तार

मौके पर पड़ोसी मूलचंद आया और लापरवाही से फ्रेंच फ्राइज वाले की कढ़ाई में डंडा मारा, जिसके अंदर गर्म तेल था, जो नव्या के शरीर पर गिर गया। इससे नव्या झुलस गई।मूलचंद ने काल कर उन्हें जानकारी दी।इसके बाद नव्या को अस्पताल ले जाया गया।कैलाश की शिकायत पर मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली।

यह भी पढ़ें- दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में मिला युवक का क्षत-विक्षत शव, पुलिस ने मलबे से शव निकालकर शुरू की जांच

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर