Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Murder Case: साहिल की करतूत से परिवार के लोग हैरान, कहा- उससे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते, करेंगे बायकॉट

Nikki Yadav Murder Case निक्की यादव हत्याकांड मामले को लेकर साहिल गहलोत के परिवार के कुछ लोग उससे इस कदर खफा है कि उन्होंने आरोपित का बायकॉट करने का फैसला लिया है। उनका कहना है कि उन्हें आरोपित की इस करतूत का तनिक भी अहसास नहीं था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Thu, 16 Feb 2023 09:20 AM (IST)
Hero Image
Delhi Murder Case: साहिल की करतूत से परिवार के लोग हैरान

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के बाबा हरिदास नगर के मित्राऊं गांव में हुए निक्की यादव हत्याकांड मामले में पुलिस की जांच में नए तथ्य सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में यह जानकारी सामने आई है कि आरोपित साहिल गहलोत के परिवार के लोग उससे इस कदर गुस्सा है कि उन्होंने उसके बहिष्कार करने का फैसला कर लिया है।

‘साहिल के व्यवहार से तो लगा ही नहीं कि वह हत्या करके आया है’

निक्की यादव की हत्या का आरोपित साहिल जब सेहरा बांधकर शादी करने आया था तो वधु पक्ष से गांव के लोगों ने बरात के स्वागत से बेटी की विदाई तक उसे खूब देखा था। उन्हें क्या पता था कि सेहरा बांधकर आने वाले के चेहरे के पीछे का सच कुछ और है। जिन्होंने साहिल को करीब से देखा उन्हें तो लगा ही नहीं कि वह इतना बड़ा कांड करके आया होगा।

हत्यारोपित को दूल्हे के रूप में देखने वाले कुछ लोग बताते हैं कि ऐसा लगता नहीं था। शादी में वह सामान्य था। कुछ कहते हैं कि अगर घोड़ी चढ़ने से पहले ही वह अपनी करतूत को किसी के सामने बयां कर देता तो कम से कम एक परिवार की बेटी पर इतना बड़ा दुख तो न आन पड़ता। ये लोग हैरान और सन्न हैं।

हर किसी की जुबां पर अब यही घटनाक्रम

बहादुरगढ़ के जिस गांव में 10 फरवरी को साहिल बरात लेकर पहुंचा था, वहां हर किसी की जुबां पर अब यही घटनाक्रम है। उधर, जिस लड़की से साहिल की शादी हुई, उसका परिवार अब चिंता में डूबा हैं। परिवार को जब घटना का पता चला तब लड़की व शादी में दिया सामान ले आए थे। वह गांव में भी नहीं है।

लड़की और उसकी मां अपने रिश्तेदार के घर है। अब किसी को कुछ नहीं सूझ रहा कि आखिर अब क्या करें। बता दें कि लड़की के पिता की मौत हो गई थी। अकेली मां है। किसी तरह बेटी की शादी की थी, मगर अब चिंता ये कि आगे क्या होगा। उधर, परिवार के लोगों ने हर किसी से दूरी बनाई हुई है।

गौरतलब है कि आरोपित साहिल गहलोत पर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड निक्की यादव की गला घोंटकर हत्या कर उसके शव को नजफगढ़ के मित्राऊं गांव स्थित अपने ढाबे में रखे फ्रिज में छिपा दिया। इसके बाद वह निक्की के परिजनों को गुमराह करता रहा। पुलिस ने जांच के आधार पर शक होने पर आरोपी को 14 फरवरी को गिरफ्तार किया और पूछताछ के आधार पर निक्की के शव को फ्रिज से बरामद किया।

ये भी पढ़ें-

Delhi Murder Case: 'साथ जी नहीं सकते... तो साथ मर तो सकते हैं', निक्की ने साहिल के सामने रखी थीं 3 शर्तें

Delhi Murder Case: साहिल ने सगाई पार्टी के बाद साजिश के तहत की निक्की की हत्या? राज उगलवालने में जुटी पुलिस

5 दिन की रिमांड पर साहिल: घुमाने के बहाने कार में की थी निक्की की हत्या, फिर शव लेकर दिल्ली में घूमता रहा

Delhi Murder Case: शादी के तीसरे दिन पत्नी को सुनाई गर्लफ्रेंड की हत्या की कहानी, कहा- 'तुम अपने घर चली जाओ'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर