Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: राजौरी गार्डन में साथ बैठी लड़की पर कमेंट में युवक की हत्या, एक नाबालिग समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक मॉल के बाहर 22 वर्षीय व्यक्ति की पिटाई और चाकू मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मॉल की सीढ़ी पर रघुबीर नगर निवासी सोहिल एक लड़की के साथ बैठा हुआ था। कैफ ने सोहिल के साथ मौजूद लड़की पर कमेंट कर दिया। इसी बात पर कैफ और सोहिल का झगड़ा हो गया।

By AgencyEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 10 Aug 2023 05:16 PM (IST)
Hero Image
राजौरी गार्डन में युवक की हत्या में एक नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली, पीटीआई। पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक मॉल के बाहर 22 वर्षीय व्यक्ति की पिटाई और चाकू मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि जांच में पता चला कि वारदात में चार लोग शामिल थे।

मंगलवार को कैफ पर हुआ हमला

वारदात में शामिल एक आरोपित सोहिल को पुलिस ने बुधवार को ही गिरफ्तार किया था। इसके अलावा आरोपित हेमंत और मनोज की भी गिरफ्तारी हो गई। पुलिस ने वारदात में शामिल एक नाबालिग को भी पकड़ा है। बता दें कि मृतक मोहम्मद कैफ पर मंगलवार को हमला हुआ।

सोफा बनाने का कैफ करता था काम

कैफ खुद सोफा बनाने का काम करता था। पिछले कुछ दिनों से राजौरी गार्डन के एक मॉल में इनका काम चल रहा था। एक क्लब के सोफे इन्होंने बनाए थे। मंगलवार को वह इसी काम की पेमेंट लेने पहुंचे थे। पैसे लेकर जब ये वापस जा रहे थे। कैफ के साथ इनके दोस्त फहीम भी थे।

लड़की पर कमेंट करने को लेकर हुआ झगड़ा

वहीं, मॉल की सीढ़ी पर रघुबीर नगर निवासी सोहिल एक लड़की के साथ बैठा हुआ था। कैफ ने सोहिल के साथ मौजूद लड़की पर कमेंट कर दिया। इसी बात पर कैफ और सोहिल का झगड़ा हो गया। पुलिस के मुताबिक, सोहिल ने अपने दोस्तों को बुलाकर पहले कैफ को पीटा, बाद में उनकी जांघ में चाकू मार दिए।

घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां ज्यादा खून बहने के कारण बुधवार को उनकी मौत हो गई। अब पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर