Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में जज साहब का मोबाइल चुराना पड़ा भारी, 20 किमी क्षेत्र के खंगाले CCTV; ठक-ठक गैंग के दो चोर गिरफ्तार

कृष्णा नगर थाना पुलिस ने एक न्यायाधीश के मोबाइल फोन चोरी के मामले में ठक-ठक गैंग से जुड़े दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा एक अन्य आरोपित की तलाश भी चल रही है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी अफजल व सबरन के रूप में हुई है। आरोपितों के पास से घटना में प्रयुक्त सामान बरामद कर लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 27 Jan 2024 10:20 PM (IST)
Hero Image
जज का मोबाइल चुराने वाले दो बदमाश गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। कृष्णा नगर थाना पुलिस ने एक न्यायाधीश के मोबाइल फोन चोरी के मामले में ठक-ठक गैंग से जुड़े दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा एक अन्य आरोपित की तलाश भी चल रही है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी अफजल व सबरन के रूप में हुई है।

आरोपितों के पास से घटना में प्रयुक्त एक कार और चोरी हुआ आईफोन भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस प्राथमिकी पंजीकृत करके जांच में जुट गई है।

16 जनवरी को झपटा फोन

पुलिस ने बताया कि 16 जनवरी को कड़कड़डूमा कोर्ट के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शिकायतकर्ता धीरज मोर ने बताया कि 15 जनवरी शाम के समय वह कार से अपने घर लौट रहे थे। करीब सात बजे उनकी कार ईस्ट आजाद नगर मेट्रो स्टेशन के पास पहुंची, तभी पीछे से चोर आए और उनका फोन झपटकर फरार हो गए।

ध्यान भटकाकर चुराया फोन

पुलिस ने शिकायत पर मामले की जांच शुरु की। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसमें में फोन झपटने वाले तीन आरोपित वैगन आर कार से आते दिखे। उन्होंने शिकायतकर्ता की कार की खिड़की को खटखटाया और उनका ध्यान भटकाकर तुरंत मोबाइल फोन चुरा लिया।

इसके बाद पुलिस ने एनसीआर के करीब 20 किलोमीटर तक के क्षेत्र के सीसीटीवी खंगालकर तीन में से दो आरोपितों को उत्तर प्रदेश के मेरठ से पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि तीसरे आरोपित को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर