Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: कार से मां और बेटियों का करता था पीछा, दिल्ली पुलिस ने 115 किमी तक ट्रैक कर पकड़ा 'सनकी'

Delhi Crime News दिल्ली की कैंट थाना पुलिस ने महिला और उनकी बेटियों का कार से पीछा करने के मामले में उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के जेवर के रहने वाले रजत राज को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 10 दिन तक चिल्ला बॉर्डर पर तैनात रहकर आरोपी को पकड़ा। आरोपी के पास से कार भी बरामद की गई है।

By Sonu Rana Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 16 Sep 2024 07:33 PM (IST)
Hero Image
मां और बेटियों का पीछा करने वाला गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने महिला और उनकी बेटियों का कार से पीछा करने के मामले में उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के जेवर के रजत राज को गिरफ्तार किया है। उसके पास से कार भी बरामद कर ली गई है।

इस मामले में एक्स पर पोस्ट जारी हुई तो पुलिस ने संज्ञान लिया था। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस दस दिन तक चिल्ला बार्डर पर तैनात रही।

मां और दो बेटियों का किया पीछा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली कैंट थाना पुलिस को महिला व उनकी नाबालिग बेटियों का कार से पीछा करने की जानकारी मिली थी। महिला ने बताया था कि 23 अगस्त की रात को वह अपनी मां व दो बेटियों के साथ गोपीनाथ बाजार की ओर जा रही थी। उनकी बेटियां उनसे 100 से 150 मीटर आगे चल रही थीं।

कार से कर रहा था पीछा

इस दौरान एक युवक होंडा सिटी कार से उनका पीछा करता रहा। महिला डर गई व अपनी बेटियों को सावधान रहने को कहा। इस मामले में एक्स पर एक पोस्ट जारी की गई। दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की।

सीसीटीवी फुटेज से 115 किमी तक कार को किया ट्रैक

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और 115 किलोमीटर तक कार को ट्रैक किया। इस दौरान कार का नंबर पता लगा। यह नंबर उत्तर प्रदेश के जेवर के टिंकू के नाम पर पंजीकृत (रजिस्टर्ड) था। यह खुद ही हत्या के प्रयास के मामले में वांछित था और छह महीने से फरार चल रहा था।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में नाबालिगों का आतंक, लूट का विरोध किया तो शख्स का गला रेता; हत्या कर शव को ग्राउंड में फेंका

10 दिन तक पुलिस टीम रही तैनात

जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि कार सवार चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली आता है और कुछ देर बाद वापस चला जाता है। यहां पर पुलिस कर्मियों की टीम को तैनात किया गया। टीम दस दिन तक यहां पर तैनात रही और आरोपी जैसे ही आया, पुलिस ने उसे पकड़ लिया व उससे कार बरामद कर ली।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर