Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: जेल में की दोस्ती, बाहर निकल कर्तव्य पथ पर वारदात करने की कोशिश; दो गिरफ्तार

कर्तव्य पथ (Kartavya Path) पर लूट और झपटमारी की वारदात को अंजाम देने की मंशा से घूम रहे दो बदमाशों रतन और बिजेन्द्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से चोरी के दो दोपहिया वाहन और दो मोबाइल फोन जब्त किए हैं। नई दिल्ली के डीसीपी देवेश कुमार महला ने बताया कि कर्तव्य पथ पर पुलिस 24 घंटे गंभीरता से गश्त करती है।

By Jagran NewsEdited By: Geetarjun Updated: Sun, 25 Feb 2024 10:34 PM (IST)
Hero Image
जेल में की दोस्ती, बाहर निकल कर्तव्य पथ पर वारदात करने की कोशिश।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। कर्तव्य पथ (Kartavya Path) पर लूट और झपटमारी की वारदात को अंजाम देने की मंशा से घूम रहे दो बदमाशों रतन और बिजेन्द्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से चोरी के दो दोपहिया वाहन और दो मोबाइल फोन जब्त किए हैं।

नई दिल्ली के डीसीपी देवेश कुमार महला ने बताया कि कर्तव्य पथ पर पुलिस 24 घंटे गंभीरता से गश्त करती है, क्योंकि वहां पर वीवीआईपी का राउंड लगता रहता है। हर एक कॉल को गंभीरता से लिया जाता है और वहां पर आने जाने वाले हर एक व्यक्ति पर निगाह रखी जाती है।

मांगे थे दस्तावेज

कर्तव्य पथ थाने में तैनात सिपाही संदीप और मोटरइसाइकिल पर गश्त करके संदिग्धों पर निगाह रखे हुए थे। उसी वक्त दोनों आरोपितों को मौके पर रोक कर मोटरसाइकिल के दस्तावेज मांगे। मोटरसाइकिल के दस्तावेज नहीं दिखाने पर दोनों को पकड़ लिया गया।

पूछताछ करने पर आरोपितों ने मोटरसाइकिल विष्णु गार्डन, तिलक नगर से चोरी करने की बात बताई। उनकी निशानदेही पर दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन से एक चोरी की स्कूटी जब्त की। उनके कब्जे से दो फोन भी जब्त किये। आरोपित रतन उर्फ रितिक उर्फ सूरज एक दर्जन वारदातों में शामिल रहा है।

जबकि बिजेन्द्र उर्फ गंजा हत्या की कोशिश और लूट की वारदात में शामिल रहा है। दोनों जेल में रहने के दौरान एक-दूसरे से मिले थे। आरोपित बिजेंदर मोटरसाइकिल चलाता था जबकि रतन पीछे बैठकर स्नैचिंग करता था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें