Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pragati Maidan Tunnel Loot: तमंचे के बल पर कारोबारी को लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Pragati Maidan Tunnel Loot नई दिल्ली-प्रगति मैदान में शनिवार को कारोबारी से दिनदहाड़े तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो अन्य बदमाशों की पहचान हो गई है और गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 26 Jun 2023 11:44 PM (IST)
Hero Image
प्रगति मैदान सड़क सुरंग में शनिवार को दिनदहाड़े लूट की वारदात को दिया अंजाम।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नई दिल्ली-प्रगति मैदान में शनिवार को कारोबारी से दिनदहाड़े तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दो अन्य बदमाशों की पहचान हो गई है और गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

— Nitin Yadav (@nitinyadav9258) June 26, 2023

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो बाइक पर सवार चार बदमाश दौड़ती कार को ओवरटेक कर अपनी बाइक उसके आगे रोक देते हैं। जैसे ही कार रुकती है वो बंदूक के दम पर रुपयों से भरा बैग छीनकर ले गए।

गुरुग्राम जा रहे थे कारोबारी

जानकारी के अनुसार, गुजरात के मेहसाणा के रहने वाले साजन कुमार का चांदनी चौक में सोने-चांदी के आभूषण का कारोबार है। वह शनिवार दोपहर (24 जून) को कैब से गुरुग्राम स्थित एक फर्म को दो लाख रुपये देने के लिए जा रहे थे।

उनके साथ में साथी जितेंद्र पटेल भी था। वह लाल किले से कैब बुक कर रिंग रोड से निकले। प्रगति मैदान से टनल में प्रवेश किया उन्हें इंडिया गेट की तरफ निकलना था।

टनल के अंदर कार रुकवाकर की लूट

टनल के अंदर दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उनकी कैब रुकवा ली। इसके बाद पिस्टल दिखा कर कार का शीशा खुलवाया। फिर रुपये से भरा बैग लूट लिया।

बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने पीसीआर को कॉल कर मामले की जानकारी दी है। मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात दिन में तीन से चार बजे की है। पीड़ित ने मामले की शिकायत शाम छह बजे दी है।