Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: चुन्नी से गला घोंटकर लड़की की हत्या करने वाला मुंबई से गिरफ्तार, पूछताछ में कबूली मर्डर की वजह

पूर्वी दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में रविवार को 23 वर्षीय शमा की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या करने वाला आरोपित को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान सुल्तान के रूप में हुई है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि सुल्तान और शमा की शादी होने वाली थी लेकिन उसको शमा के किसी और से बात करने से नाराज था।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 27 Nov 2023 03:35 PM (IST)
Hero Image
Delhi: युवती की गला घोंटकर हत्या करने वाला आरोपी सुल्तान मुंबई से गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में रविवार को 23 वर्षीय शमा की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या करने वाला आरोपित को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान सुल्तान के रूप में हुई है।

इस वजह से की हत्या

पुलिस ने सोमवार को बताया कि फर्श बाजार इलाके में 23 वर्षीय शमा की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या करने वाले आरोपी सुल्तान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि सुल्तान और शमा की शादी होने वाली थी, लेकिन उसको शमा के किसी और से बात करने से नाराज था।

यह भी पढ़ें: Weather Update: बर्फीली हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, नोएडा में सबसे सर्द रही सोमवार की सुबह

हत्या कर पॉलिथीन में बांधा शव

आरोपी ने आगे बताया कि जिस दिन उसने शमा की हत्या की उस दिन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने शमा का गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर शव को पॉलिथीन में बांधकर एक कट्टे में रखकर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि सुल्तान जिस कमरे को किराए पर लिया था। वहीं, से शमा के शव बरामद हुआ था। इस कमरे की एक चाबी मकान मालिक और एक उसके जानकार के पास थी। जिससे उसका ये राज खुल गया।

यह भी पढ़ें: Delhi: पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने पुलिसकर्मियों पर लगाया पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर