Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 से ज्यादा आपराधिक मामलों में शामिल बदमाश, दो बाइक और नकदी बरामद

उत्तरी जिले के सब्जी मंडी थाना पुलिस ने 50 से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल रहे बदमाश हर्ष उर्फ सिंधी को गिरफ्तार किया है। बदमाश जहांगीरपुरी इलाके का रहने वाला है। आरोपित ने दो जुलाई को सब्जी मंडी इलाके में दो लाख रुपये और सोने और चांदी के गहने चोरी कर लिए थे। पता चला कि हर्ष फरार रहने के दौरान वह अपने ठिकाने बदल रहा है।

By Dhananjai MishraEdited By: Nitin YadavUpdated: Thu, 12 Oct 2023 10:03 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 से ज्यादा आपराधिक मामलों में शामिल बदमाश।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। उत्तरी जिले के सब्जी मंडी थाना पुलिस ने 50 से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल रहे बदमाश हर्ष उर्फ सिंधी को गिरफ्तार किया है। बदमाश जहांगीरपुरी इलाके का रहने वाला है। आरोपित ने दो जुलाई को सब्जी मंडी इलाके में दो लाख रुपये और सोने और चांदी के गहने चोरी कर लिए थे।

इस मामले में पुलिस ने हर्ष के साथी पवन और गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन वह फरार चल रहा था। एसएचओ राम मनोहर के नेतृत्व में गठित पुलिस ने टीम ने गिरफ्तार आरोपित पवन से पूछताछ के बाद हर्ष के बारे में जानकारी जुटाई। पता चला कि हर्ष फरार रहने के दौरान वह अपने ठिकाने बदल रहा है।

यह भी पढ़ें: बाटला हाउस एनकाउंटर: BTech के बाद IM से जुड़ा आतंकी आरिज खान, बम बनाने और धमाके करने में है एक्सपर्ट

सूचना के आधार पर पता चला कि हर्ष बुधवार को बुराड़ी इलाके में अपने एक जानकार से मिलने आने वाला है। इस आधार पर पुलिस टीम ने आरोपित को दबोच लिया। उसके पास से चोरी के 86 हजार रुपये और दो बाइक बरामद की गई। जांच में पता चला कि आरोपित पर दिल्ली के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या के प्रयास, लूटपाट, सेंधमारी, चोरी समेत 52 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में चोर के घर चोरी, फरार होने के लिए जिसे बनाया सारथी उसी ने उड़ाए 20 लाख, ऐसे हुआ खुलासा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें