Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: जुमे की नमाज के बाद इजरायल में बने सामान के बहिष्कार की कर रहे थे अपील, पुलिस ने 5 को पकड़ा

इजरायल और हमास के बीच जंग जारी है। मुस्तफाबाद क्षेत्र में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कुछ लोगों ने इजरायल के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए वहां बने उत्पादों का बहिष्कार करने की अपील की। फिलिस्तीन का समर्थन जताया।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 28 Oct 2023 01:05 PM (IST)
Hero Image
Delhi: जुमे की नमाज के बाद इजरायल में बने सामान का बहिष्कार की कर रहे थे अपील।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। इजरायल और हमास के बीच जंग जारी है। मुस्तफाबाद क्षेत्र में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कुछ लोगों ने इजरायल के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए वहां बने उत्पादों का बहिष्कार करने की अपील की। फिलिस्तीन का समर्थन जताया।

शांति भंग करने की कोशिश कर रहे थे आरोपी: पुलिस

प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पांच युवकों को पकड़ लिया। दयालपुर थाना पुलिस ने दिल्ली पुलिस एक्ट के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए युवक शांति व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: HSSC ग्रुप-डी का CET पेपर लीक कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस को मौके पर मिले थे 14 लोग

हाथों में पोस्टर लेकर किया विरोध

मुस्तफाबाद के स्थानीय लोगों ने बताया कि जुमे की नमाज के बाद कुछ युवक हाथों में पोस्टर लेकर इजरायल के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे। वहां बने उत्पादों का पूर्ण रूप से बहिष्कार करने की अपील करने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पांच लोगों को पकड़ लिया।

पुलिस का कहना है कि युवकों ने हाथ में जो पोस्टर लिया हुआ था, उसमें इजरायल समेत कई देशों के उत्पाद छपे हुए थे। पुलिस ने देर शाम को सभी को छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: झपटमारी रोकने में दिल्ली पुलिस फेल, अक्षरधाम मंदिर के पास 25 दिनों में 19 वारदात; नाकामी छिपाने के लिए बंद किया बस स्टैंड

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर