Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Encounter: कार शोरूम फायरिंग केस में शूटर गिरफ्तार, अमेरिका में बैठे गैंगस्टर के इशारे पर की थी गोलीबारी

नारायणा कार शोरूम फायरिंग केस में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। नारायणा में सेकंड हैंड कार शोरूम में गोलीबारी करने में शामिल होने के संदिग्ध 27 वर्षीय आरोपी को बाहरी दिल्ली के कंझावला से मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया है। पुलिस ने बताया कि स्पेशल सेल की टीम के साथ मुठभेड़ में पैर में गोली लगने के बाद अरमान खान को अस्पताल ले जाया गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 03 Oct 2024 11:25 AM (IST)
Hero Image
कार शोरूम में गोलीबारी के संदिग्ध को मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के नारायणा में कार शोरूम में हुई गोलीबारी के मामले में दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने कंझावला इलाके में मुठभेड़ के बाद मुख्य शूटर अरमान को गिरफ्तार कर लिया है।

मुठभेड़ उसे गोली लगी है। उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके अन्य साथियों की तलाश जारी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, गोलीबारी अमेरिका में रहने वाले गैंगस्टर हिमांशु भाटिया के इशारे पर की गई थी।

क्राइम ब्रांच ने मास्टरमाइंड दीपक को दबोचा

कार शोरूम में घुसकर लग्जरी कारों पर गोलियां चलाने के मामले में मास्टरमाइंड दीपक को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। पुर्तगाल में छिपे कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ के तीन गुर्गों ने बीएमडब्ल्यू सरीखे चार लग्जरी कारों पर 20 से ज्यादा गोलियां चलाकर नष्ट कर दिया था।

गुर्गों को भेजकर कराई फायरिंग

तीन बदमाशों को लेकर दीपक 27 सितंबर की शाम रोहतक से बस के जरिये नारायणा में कार शोरूम पर पहुंचा था। वहां इसने तीनों को अंदर भेजकर बताया कि उन्हें कहां-कहां गोलियां चलानी है और यह खुद बाहर खड़ा हो गया था। क्योंकि वह नहीं चाहता था कि उसका सीसीटीवी में चेहरा आ जाए। वारदात के बाद सभी मौके से भाग गए थे।

पंजाब भाग गया था दीपक

तीनों बदमाश अलग-अलग जगहों पर भाग गए। दीपक पंजाब भाग गया था। दीपक जूनियर लेवल का अंतरराष्ट्रीय किक बॉक्सिंग खिलाड़ी रहा है। तुर्किए में इसने लगातार भारत के लिए गोल्ड मेडल जीता है।

चरखी दादरी का रहने वाला है अरमान

वारदात में शामिल अरमान नाम के बदमाश को भी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुधवार देर रात बाहरी जिले में मुठभेड़ में बाद गिरफ्तार कर लिया है। वह चरखी दादरी का रहने वाला बताया जा रहा है। सेल ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। हिमांशु से टच में दीपक ही था। इसी को हिमांशु ने गोली चलवाने का निर्देश दिया था जिसपर उसने तीन बदमाश को वारदात किए चुना था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें