Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली पुलिस ने दबोचे तीन कुख्यात बदमाश, दो कार और छह मोबाइल फोन बरामद

Delhi Police मालवीय नगर थाना पुलिस ने तीन कुख्यात वाहनचोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर के जाहिद गाजियाबाद स्थित खोड़ा के असलम और मेरठ के राशिद उर्फ काला के रूप में हुई है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Thu, 12 Jan 2023 09:53 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली पुलिस ने दबोचे तीन कुख्यात बदमाश, दो कार और छह मोबाइल फोन बरामद

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मालवीय नगर थाना पुलिस ने तीन कुख्यात वाहनचोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर के जाहिद, गाजियाबाद स्थित खोड़ा के असलम और मेरठ के राशिद उर्फ काला के रूप में हुई है। जांच में आरोपितों असलम व राशिद के खिलाफ दिल्ली के अलग-अलग थानों में वाहनचोरी के कई मामले दर्ज पाए गए हैं।

पुलिस को उनके कब्जे से चोरी की दो कार, छह मोबाइल फोन, कारों की 20 नकली चाभियां, 10 फर्जी नंबर प्लेट, छह एक्टिव कंट्रोल इंजन माउंट (एसीएम) और कार का लाक खोलने वाले कई औजार बरामद हुए हैं।

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि शेख सराय फेज-दो के रहने वाले एक शिकायतकर्ता ने मंगलवार को वोकेशनल कालेज के पास से कार चोरी की आनलाइन शिकायत दर्ज कराई। मालवीय नगर के एसएचओ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मौके के आसपास मौजूद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। एक फुटेज में पुलिस को तीन संदिग्ध मौका-ए-वारदात पर दिखाई दिए।

आरोपितों की फोटो अन्य थानों व पुलिस नेटवर्क वाले सभी ग्रुपों इत्यादि में भेजी गई। इसके बाद आरोपितों की पहचान राशिद उर्फ काला, असलम और जाहिद के रूप में हुई। पुलिस ने तकनीकि टीम की मदद से आरोपितों के ठिकानों का पता लगाया और योजनाबद्ध तरीके से छापा मारकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की दो कारें व अन्य सामान बरामद कर लिए गए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर