Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में बुजुर्ग दंपती के घर फायरिंग के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, तमंचा चेक करने के दौरान चली थी गोली

दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके एक बुजुर्ग दंपती के घर पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि दोनों पास के ही पार्क में तमंचा चेक कर रहे थे। दोनों नशे की हालत में थे। चेक करने के दौरान पीयूष से अचानक गोली चल गई और गोली घर के अंदर रखी टीवी में जा लगी।

By Rajneesh kumar pandeyEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 19 Sep 2023 07:47 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में बुजुर्ग दंपती के घर फायरिंग के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली, जागरण संवाददाता। अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र स्थित दक्षिणपुरी इलाके में एक बुजुर्ग दंपती के घर पर फायरिंग मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को 24 घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से तमंचा और दो कारतूस बरामद हुआ है।

पार्क में चेक रहे थे तमंचा

वहीं, गिरफ्तार बदमाशों की पहचान दक्षिणपुरी के पीयूष गुप्ता और मोहित के रूप में हुई है। पूछताछ में पता चला कि दोनों पास के ही पार्क में तमंचा चेक कर रहे थे। दोनों नशे की हालत में थे। चेक करने के दौरान पीयूष से अचानक गोली चल गई और गोली घर के अंदर रखी टीवी में जा लगी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को काल कर मामले की जानकारी दी।

फायरिंग में टीवी पर लगी गोली

दक्षिणी जिले की पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि 17 सितंबर की रात करीब 11.54 बजे दक्षिणपुरी में मकान संख्या 289/2 ब्लाक नंबर दो में फायरिंग की पीसीआर कॉल मिली थी। कॉलर ने बताया कि उनके घर पर फायरिंग हुई है और एक गोली टीवी में लगी है। हालांकि गोली से कोई हताहत नहीं हुआ है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को शिकायतकर्ता 60 वर्षीय राजबाला ने बताया कि वह अपने पति नारायण और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहती हैं। 17 सितंबर की रात करीब 11.40 मिनट पर अपने पति के साथ लिविंग रुम में मौजूद थी और टीवी देख रही थी।

ये भी पढ़ें- दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में बदमाशों ने दुकान पर की अंधाधुंध फायरिंग, मचा हड़कंप

तभी पटाखे जैसी आवाज सुनाई पड़ी। फिर देखा कि टीवी में गोली लगी है। हालांकि घर में मौजूद किसी सदस्य को गोली नहीं लगी। उनके शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। उसके बाद दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें- Delhi: पांडव नगर में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसकर्मियों का मारी टक्कर, एक की मौत