Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: कालकाजी मंदिर में बिना परमिशन के जागरण कराने वाले दो आयोजक गिरफ्तार, हादसे में महिला की हुई थी मौत

शनिवार रात को कालकाजी मंदिर में माता के जागरण के दौरान वीआईपी मंच गिर गया था। इसके नीचे दबने से एक महिला की मौत हो गई थी जबकि 17 लोग घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ लापरवाही से मौत सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था। इसी मामले में दोनों आयोजकों को गिरफ्तार किया गया है।

By shani sharma Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Tue, 30 Jan 2024 11:00 PM (IST)
Hero Image
कालकाजी मंदिर में बिना परमिशन के जागरण कराने वाले दो आयोजक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। कालकाजी मंदिर में माता के जागरण में मंच गिरने से एक महिला की मौत व कई श्रद्धालुओं के घायल होने के मामले में पुलिस ने दो आयोजकों को गिरफ्तार किया है। यह बिना अनुमति के मंदिर में माता का जागरण करा रहे थे।

हादसे में 17 लोग हुए थे घायल

पुलिस पूछताछ में आरोपितों की पहचान तुगलकाबाद एक्सटेंशन निवासी सतीश कुमार और कालकाजी निवासी अनुज मित्तल के रूप में हुई है। बता दें कि शनिवार रात को कालकाजी मंदिर में माता के जागरण के दौरान वीआईपी मंच गिर गया था। इसके नीचे दबने से एक महिला की मौत हो गई थी, जबकि 17 लोग घायल हो गए थे।

आयोजकों के खिलाफ दर्ज किया गया था केस

घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले में पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ लापरवाही से मौत सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था। इसी मामले में दोनों आयोजकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों से अन्य आयोजकों के नाम का भी पता लगाया जा रहा है, ताकि मामले में आगे की कार्रवाई की जा सके।