Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, फर्जी ग्राहक बन पहुंची पुलिस; 2 गिरफ्तार

दिल्ली के आनंद विहार थाना पुलिस ने क्रॉस रिवर मॉल में अजा वेनेज नाम के स्पा सेंटर में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान स्पा के संचालक नंद नगरी निवासी अरुण कुमार के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर इनके बाकी साथियों की तलाश कर रही है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 01 Oct 2023 08:45 PM (IST)
Hero Image
Dehli: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के आनंद विहार थाना पुलिस ने क्रॉस रिवर मॉल में अजा वेनेज नाम के स्पा सेंटर में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान स्पा के संचालक नंद नगरी निवासी अरुण कुमार के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर इनके बाकी साथियों की तलाश कर रही है।

फर्जी ग्राहक बन पहुंची पुलिस

जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि आनंद विहार थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर वेश्यावृत्ति हो रही है। थानाध्यक्ष हरकेश गाबा के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई।

पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक को स्पा सेंटर में भेजा, जहां पर उसे अरुण और एक युवती मिली। दोनों ने ग्राहक से वेश्यावृत्ति के एक हजार रुपये मांगे। ग्राहक ने जैसे ही उन्हें रुपये सौंपे, इसी दौरान पुलिस ने छापा मारकर दोनों को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें: Delhi: महिला सिपाही की हत्या करने वाला हवलदार 2 साल बाद गिरफ्तार, शव को नाले में फेंककर रख दिया था पत्थर

स्पा सेंटर के लाइसेंस की जांच कर रही है पुलिस

पुलिस जांच कर रही है कि स्पा सेंटर को नगर निगम की ओर से लाइसेंस मिला था या नहीं मिला था। आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह काफी समय से स्पा सेंटर में वेश्यावृत्ति कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Delhi: वो दिन दूर नहीं जब POK के पर होगा भारत का अधिकार... तिरंगा यात्रा में पाकिस्तान पर बरसे जनरल वीके सिंह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर