Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली पुलिस ने पकड़ा पुलिसकर्मी और सेना का जवान, कार में लिफ्ट देने के बहाने करते थे ठगी

Delhi Crime News दिल्ली पुलिस ने पुलिस और सेना के जवानों का भेष बदलकर एक महिला को लूटने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान मोहम्मद शाहरुख और सतीश जयशवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक सोने का मंगलसूत्र और कैश बरामद किया है।

By mohammed saqib Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 15 Sep 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
सेना का जवान और पुलिसकर्मी बनकर ठगी करने वाले गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। कमला मार्केट थाना पुलिस की टीम ने खुद को पुलिसकर्मी और सेना का जवान बताकर लोगों को ठगने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक सोने का मंगलसूत्र, 10,900 रुपये नकद और अपराध के दौरान इस्तेमाल की गई कार बरामद की है।

मध्य जिले के डीसीपी के अनुसार, छह सितंबर को थाना कमला मार्केट में एक महिला ठगी को लेकर शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि वह मिंटो रोड के बस स्टाप पर खड़ी थी, तभी कार में एक व्यक्ति आया और कापसहेड़ा जाने का रास्ता पूछने लगा।

महिला को कार में बैठाकर कीमती सामान लिया

बस स्टाप पर खड़ा दूसरा आरोपी आगे आया और बोला वह भी वहीं जा रहा और खुद को पुलिसकर्मी बताकर महिला को भी रास्ते में छोड़ने की बात बोलकर कार में बैठा लिया। कार में आरोपियों ने उसे एक सफेद कागज के थैले में उसका कीमती सामान सुरक्षित रखने का झांसा देकर थैला बदल दिया और सुनसान जगह उसे उतार कर फरार हो गए।

बैंक खाते से भी कट गए रुपये

थोड़ी देर बाद महिला के बैंक खाते से 17 हजार रुपये भी कट गए। टीम ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाले और वैगनआर कार की पहचान की और एक आरोपी न्यू अशोक नगर के मोहम्मद शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, उसकी निशानदेही पर अन्य आरोपी को मयूर विहार के सतीश जायसवाल उर्फ छोटू को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: क्या समय से पहले होंगे दिल्ली विधानसभा चुनाव? इस्तीफे की घोषणा के बाद केजरीवाल ने कर दी बड़ी मांग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर