Move to Jagran APP

दिल्ली के होटल में सेक्स रैकेट, ग्राहकों से ढाई हजार लेता था दलाल; विदेशी सहित तीन लड़कियां बरामद

Delhi Deh Vyapar News दिल्ली पुलिस ने होटल में चल रहे एक देह व्यापार के रैकेट का भंडाफोड़ किया है। एक दलाल यह रैकेट चला रहा था। वह ग्राहकों से ढाई हजार रुपये लेता था जिसके बदले में ग्राहकों को लड़कियों के साथ समय बिताने का समय मिलता था। आरोपी दलाल उन ढाई हजार रुपयों में से 500 लड़कियों को देता था।

By shani sharma Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 13 Oct 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
वेश्यावृत्ति रैकेट का पर्दाफाश कर विदेशी सहित तीन युवतियों को छुड़ाया।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दक्षिणी पश्चिमी जिले की स्पेशल सेल ने महिपालपुर में देह व्यापार कराने वाले रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश कर एक दलाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के चंगुल से एक विदेशी सहित तीन युवतियों को छुड़ाया है।

पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि महिलपापुर आनंद लोक होटल में देह व्यापार (Deh Vyapar) कराया जा रहा है। इस पर पुलिस उपायुक्त ने स्पेशल सेल प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की।

पुलिस ने अपना ग्राहक भेजा

टीम के एक सदस्य को फर्जी ग्राहक बनाकर होटल में भेजा गया। यहां पर फर्जी ग्राहक की मुलाकात सुरेंद्र नाम के दलाल से हुई। सुरेंद्र ने उससे ढाई हजार रुपये लिए।

पुलिस ने मारा छापा

इसी बीच पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। सुरेंद्र मूलरूप से राजस्थान के झुंझुनू स्थित हुकमा की ढाणी का रहने वाला है। पुलिस ने उससे ढाई हजार रुपये भी बरामद कर लिए।

युवतियों से कराया जा रहा था जबरन देह व्यापार

पुलिस ने छापामारी के दौरान होटल से एक विदेशी सहित तीन युवतियों को छुड़ाया। पूछताछ में युवतियों ने बताया कि उनसे जबरन देह व्यापार (Flesh Trade) कराया जा रहा था। आरोपी सुरेंद्र ग्राहक से ढाई हजार रुपये लेकर युवतियों को 500 रुपये देता था।

तीनों युवतियों को महिला संरक्षण गृह भेज दिया गया। यहां उनकी काउंसिलिंग की जाएगी। सुरेंद्र पिछले काफी समय से युवतियों से वेश्यावृत्ति करा रहा था। पुलिस गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों का भी पता लगा रही है।

ये भी पढ़ें- क्लब में नौकरी लिए आगरा बुलाई डांसर से दुष्कर्म; पत्नी ग्राहकों को परोसने चली तो फ्लैट से कूदकर भागी युवती

वसंत कुंज में कसीनो खेल रही महिला सहित 10 आरोपित गिरफ्तार

दक्षिणी पश्चिमी जिले की स्पेशल सेल ने कसीनो खेलने वाले रैकेट का पर्दाफाश कर एक महिला सहित 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह आरोपी वसंत कुंज स्थित इंपीरियल क्लब में कसीनो खेल रहे थे। पुलिस उपायुक्त चौधरी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि इंपीरियल क्लब में कसीनो खिलाया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया।

ढाई लाख की कीमत के सिक्के बरामद

पुलिस ने क्लब में छापामारी कर एक महिला सहित 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनसे ताश के सात पैकेट सहित दांव पर लगे 50980 रुपये बरामद किए हैं। इसके अलावा कुल 500 कसीनो सिक्के भी बरामद किए। इनकी कीमत करीब ढाई लाख रुपये बरामद किए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें