Move to Jagran APP

Delhi: अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी का पर्दाफाश, करोड़ों का नशीला पदार्थ बरामद, तीन गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी का पर्दाफाश किया है। ड्रग्स तस्करी के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Tue, 01 Oct 2019 10:31 AM (IST)
Hero Image
Delhi: अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी का पर्दाफाश, करोड़ों का नशीला पदार्थ बरामद, तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली, एएनआइ। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी का पर्दाफाश किया है। ड्रग्स तस्करी के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से 800 किलो कैनबिस (Cannabis) बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक, कैनबिस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इससे पहले दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात गाजीपुर सब्जी मंडी के पास से एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया था। आरोपित की कार से 40 पिस्टल, एक कार्बाइन, पिस्टल, मैग्जीन बरामद हुई थी। ये हथियार कार में लगे सीएनजी गैस सिलेंडर के अंदर छिपाकर रखे गए थे।

तीन लोगों से लूट

उधर, दिल्ली में लुटेरों का आतंक जारी है। राजधानी की सड़कों पर लोग इनसे सुरक्षित नहीं हैं। वहीं ऐसे मामलों में पुलिस का रवैया जले पर नमक छिड़कने जैसा होता है। तीन अलग-अलग मामलों में लुटेरों ने तीन पत्रकारों के साथ लूटपाट की है। पहले मामले में ऑटो में चलते मीडियाकर्मी से उसका मोबाइल छीन लिया, दूसरी घटना में महिला पत्रकार का पर्स छीन लिया व तीसरी घटना पीएम मोदी का रोड शो कवर कर रही महिला पत्रकार से मोबाइल लूटने की।

मोदी के रोड शो में हुई झपटमारी 

तीसरा मामला बेहद चौंकाने वाला है, क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में महिला पत्रकार से झपटमारी की गई। एक सप्ताह के अमेरिकी दौरे से लौटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को कवर करने गई टीवी चैनल की महिला पत्रकार के साथ झपटमारी की घटना हुई। महिला पत्रकार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे पीएम मोदी के रोड शो को कवर करने के लिए पालम स्थित एयरफोर्स स्टेशन के पास मौजूद थीं। इस दौरान किसी ने उनका मोबाइल झपट लिया।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।