Move to Jagran APP

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने जीजा के घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत; वजह जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने अपने ही जीजा के घर जाकर अंधाधुंध फायरिंग की। उस गोलीकांड में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। जीजा का आरोप है कि उसके जीजा ने सरकारी नौकरी होने का झूठ बोलकर उसकी बहन के साथ शादी की थी। किसी तरह से परिवार के बाकी लोगों ने छुपकर अपनी जान बचाई।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Sat, 29 Jun 2024 01:50 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 01:56 PM (IST)
Delhi Crime: दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने जीजा के घर में जाकर की फायरिंग। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। (Delhi Crime News) दिल्ली पुलिस के जवान ने शुक्रवार अलसुबह करीब तीन बजे गांव घसौला में अपने जीजा के घर में घुसकर सरकारी कार्बाइन से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। इस घटना में उसका जीजा तो बच गया, लेकिन गोली लगने से जीजा के परिवार में लगने वाले दादा की मौत हो गई। जीजा की दादी, पिता व चचेरा भाई घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए भेजा रोहतक

घायलों को उपचार के लिए रोहतक रेफर किया गया है। शव का पोस्टमार्टम दादरी के नागरिक अस्पताल में करवाया गया। दिल्ली पुलिस का जवान इस बात से क्षुब्ध था कि उसके जीजा ने नौकरी में होने की झूठ बोलकर उसकी बहन के साथ शादी की। घटनाक्रम के अनुसार, दादरी जिले के गांव गोपालवास निवासी साकेत दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है।

शादी के बाद साले को पता चला, जीजा के पास नहीं है नौकरी

दिसंबर 2023 में उसकी बहन की शादी गांव घसौला निवासी रजत से हुई थी। बताया जा रहा है कि रिश्ता होने के दौरान स्वजन ने बताया था कि रजत सरकारी नौकरी में है, लेकिन शादी के बाद पता चला कि वह सरकारी नौकरी में नहीं है। आरोपित जवान रात को दिल्ली से कैब बुकिंग कर लाया था।

शुक्रवार अलसुबह करीब तीन बजे साकेत पड़ोस के एक मकान के बाहर बने शौचालय का सहारा लेकर रजत के दो मंजिला मकान की छत पर पहुंचा। उसने पहली मंजिल पर बने रजत के कमरे का दरवाजा खटखटाया। तभी साकेत ने दरवाजे के ऊपर रोशनदान से गोलियां चला दी।

किसी तरह रजत बच गया, लेकिन शोर सुनकर अन्य स्वजन भी बाहर आ गए। तभी रजत दूसरे गेट से गैलरी की तरफ बाहर निकल कर नीचे गली में कूद गया। पीछे-पीछे साकेत भी मकान के जीने से नीचे आ गया और अंधाधुंध गोलियां चलाई।

इस दौरान गोलियां लगने से रजत के पिता के चाचा करीब 58 वर्षीय छोटे लाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रजत के पिता सुरेंद्र, दादी शकुंतला और चचेरा भाई शिवम भी गोलियां लगने से घायल हो गए। रजत ने दूसरे मकान में छुपकर जान बचाई।

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आज AAP का 'हल्ला बोल', देशभर में भाजपा मुख्यालयों के पास करेगी प्रदर्शन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.