Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Murder Case: मुखर्जी नगर हत्याकांड का फरार आरोपित गिरफ्तार, क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर किया था घायल

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मुखर्जी नगर में हत्या के मामले में भगोड़ा घोषित आरोपित नितिन यादव को गिरफ्तार किया है। आठ मई से फरार चल रहे आरोपित को भलस्वा डेरी के इब्राहिमपुर गांव में एक डेरी फार्म से गिरफ्तार किया गया। मामूली कहासुनी के बाद आरोपित ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता को बुरी तरह पीटा था जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

By mohammed saqib Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 30 Aug 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
मुखर्जी नगर में हत्या के मामले में भगोड़ा घोषित आरोपित को गिरफ्तार किया है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने मुखर्जी नगर में हत्या के मामले में भगोड़ा घोषित आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान गुड़ मंडी के नितिन यादव उर्फ टीटी के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, आरोपित को इसी साल आठ मई को भगोड़ा घोषित किया गया था, जो गिरफ्तारी से बचने के लिए भलस्वा डेरी के इब्राहिमपुर गांव में एक डेरी फार्म में छिपा हुआ था।

क्राइम ब्रांच के डीसीपी सतीश कुमार के मुताबिक, मामूली कहासुनी पर शिकायतकर्ता को आरोपित और उसके दोस्त ने लाठी और क्रिकेट बैट आदि से बुरी तरह पीटकर भाग गए थे, जिससे शिकायतकर्ता को गंभीर चोटें आई थीं। दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने में मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही थी। आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया।

पुलिस के अनुसार, हेड कांस्टेबल मुकेश और सचिन को सूचना मिली कि आरोपित गांव भलस्वा डेरी के इब्राहिमपुर में एक डेरी फार्म पर छिपा हुआ है। टीम ने मौके पर पहुंच आरोपित नितिन यादव उर्फ टीटी को गिरफ्तार कर लिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर