Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Police Encounter: लारेंस बिश्नोई गैंग के बदमाशों से दिल्ली पुलिस की मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार; बाल-बाल बचा पुलिसकर्मी

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल और लारेंस बिश्नोई गिरोह (Lawrence Bishnoi Gang) के बदमाशों के शनिवार दोपहर मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से गोलियां चलाई गईं। घटना में एक पुलिस कर्मी को बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लगी है।

By GeetarjunEdited By: Updated: Sat, 10 Sep 2022 09:27 PM (IST)
Hero Image
लारेंस बिश्नोई गैंग के बदमाशों से दिल्ली पुलिस की मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल और लारेंस बिश्नोई गिरोह (Lawrence Bishnoi Gang) के बदमाशों के शनिवार दोपहर मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से गोलियां चलाई गईं। घटना में एक पुलिस कर्मी को बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लगी है।

मौके से तीन बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तार बदमाशों में हरियाणा के झज्जर के बेरी गांव के नवीन, मनोज और करमबीर हैं। इन बदमाशों ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक महीने पहले गुरुग्राम के सेक्टर-47 में बख्तावर चौक पर बंदूक की नोक पर शराब की दुकान में लूटपाट की थी। पुलिस की ये मुठभेड़ दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 36 इलाके में हुई।

ये भी पढ़ें- Delhi: Love Triangle में उलझे दोस्तों में हुआ खूनी खेल, एक ने दूसरे की ली जान

पुलिस पर गैंग के लोगों ने की फायरिंग

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली थी लारेंस बिश्नोई गिरोह के बदमाश रोहिणी के बवाना इलाके में आने वाले हैं। दोपहर दो बजे के करीब पुलिस टीम बवाना इलाके में पहुंची। यहां पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

कनाडा में बैठे गोल्डी बरार के संपर्क थे बदमाश

करीब तीन से चार राउंड फायरिंग हुई। एक गोली सिपाही के बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी। हालांकि पुलिस टीम ने तीनों बदमाशों को मौके से दबोच लिया। इनके पास तीन पिस्टल और कारतूस बरामद किए गए हैं। तीनों बदमाश कनाडा में बैठे गोल्डी बरार के संपर्क में थे। गोल्डी बदमाशों से सिग्नल एप के जरिये संपर्क में रहता था। फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर ही है।

ये भी पढ़ें- Noida News: 11वीं मंजिल से कूदीं सगी बहनें, एक की मौत; मां की इस बात से परेशान होकर उठाया कदम