Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Police News: 'सिंगल हूं दिल्ली पुलिस, गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे?', मिला ऐसा जवाब पढ़ लोटपोट हो जाएंगे आप

31 मई को हर साल वर्ल्ड नो टोबैको डे (World No Tobacco Day 2024) मनाया जाता है। सोशल मीडिया पर हमेशा स्रकिय रहने वाली दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शुक्रवार को एक पोस्ट किया। वह पोस्ट तब वायरल हो गया। जब इस पर एक शख्स ने फनी कमेंट किया। जिसके बाद पुलिस ने भी उसका मजेदान जवाब दिया। जिसके बारे में पढ़कर आप भी लोटपोट हो जाएंगे।

By Monu Kumar Jha Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 01 Jun 2024 02:01 PM (IST)
Hero Image
Delhi Police Viral Post: 'सिंगल हूं दिल्ली पुलिस, गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे? मिला गजब जवाब। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। (Delhi Police Hindi News) बीते दिन 'वर्ल्ड नो टोबैको डे' मनाया गया। जिसको लेकर दिल्ली पुलिस ने लोगों को जागरुक करने के लिए अपने सोशल मीडिया के एक्स पर एक पोस्ट डाला।

दिल्ली पुलिस ने किया मजेदार कमेंट

इसी बीच सोशल मीडिया पर अच्छा खासा एक्टिव रहने वाली दिल्ली पुलिस की इस पोस्ट पर एक युवक ने ऐसा कमेंट किया कि उसे पढ़ कोई अपनी हंसी रोक नहीं पाया। हालांकि पुलिस ने भी उसका ऐसा जवाब दिया कि उस पोस्ट ने लोगों को खूब गुदगुदाया। जिसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

— Delhi Police (@DelhiPolice) May 31, 2024

यूजर ने लिखा-मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे?

दिल्ली पुलिस (Delhi Police Twitter) के 'नो टोबैको डे' जागरुकता पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे? मैं अभी सिग्नल हूं दिल्ली पुलिस। यह उचित नहीं है, आपको मेरे लिए एक गर्लफ्रेंड ढूंढने में मेरी मदद करनी चाहिए'। दरअसल यहां पर शिवम भारद्वाज नाम के शख्स ने पोस्ट में एक गलती कर दी। उसने सिंगल को सिग्नल लिख दिया।

शिवम के पोस्ट का जवाब देते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा कि 'सर, हम उसे ढूंढने में आपकी मदद कर सकते हैं (केवल अगर वह कभी लापता हो जाए)। टिप: यदि आप 'सिग्नल' हैं, तो हम आशा करते हैं कि आप हरे रहेंगे, लाल नहीं।'

यह भी पढ़ें: Delhi: स्पेशल सेल ने कुख्यात नंदू गिरोह के सदस्य को किया गिरफ्तार, फरीदाबाद में सूरजभान की हत्या में था शामिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें