Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बदबू से उड़ी पड़ोसियों की नींद, दरवाजा तोड़ने पर मिली पति की लाश; पत्नी की करतूत जान चकराया पुलिस का दिमाग

Delhi Murder Case राजधानी दिल्ली के डाबड़ी थाना क्षेत्र में एक कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर एक शख्स का शव मिला। पुलिस ने मामले की जांच की पता चला कि उसकी पत्नी गायब है। पढ़िए आखिर हत्या का यह पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 21 Aug 2024 08:31 PM (IST)
Hero Image
एक कमरे में शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। डाबड़ी थाना क्षेत्र स्थित एक कमरे से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। शव होने की बात तब सामने आई जब आसपास के लोगों ने कमरे से बदबू आने की शिकायत की।

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ा और अंदर दाखिल होने पर शव देखा। कमरे का दरवाजा बाहर से बंद पाए जाने के कारण पुलिस ने हत्या की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, जिस व्यक्ति का शव बरामद हुआ है, उनकी पत्नी गायब है, ऐसे में हत्या में उसका भी हाथ होने की आशंका जताई जा रही है।

20 अगस्त को मिली थी जानकारी

पुलिस को सोमवार यानी 20 अगस्त को पीसीआर के माध्यम से लोगों ने बताया कि चाणक्य प्लेस पार्ट 2 स्थित एक इमारत के कमरे से तेज बदबू आ रही है। यह कमरा इमारत की पहली मंजिल पर बना था। जिस व्यक्ति का शव बरामद हुआ, उनका नाम सचिन है।

17 अगस्त को काव्या को आखिरी बार देखा

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल टीम को बुलाया गया। घटनास्थल का निरीक्षण किया और तस्वीरें ली गईं। छानबीन में पता चला कि सचिन यहां अपनी पत्नी काव्या के साथ रहते थे। पुलिस को यह भी पता चला कि पति-पत्नी के बीच अनबन चलती रहती थी। 17 अगस्त को यहां आखिरी बार काव्या को लोगों ने देखा।

यह भी पढ़ें- Kolkata Doctor Case: लावारिस लाशों का सौदागर... ट्रेनी डॉक्टर की मौत को बताया सुसाइड, क्राइम से संदीप घोष का पुराना नाता

कुछ लोगों ने पुलिस को यह भी बताया कि लोगों ने काव्या को कमरे के दरवाजे पर ताला लगाते हुए देखा था। मकान मालिक से पुलिस को पता चला कि सचिन यहां पिछले वर्ष अक्टूबर से यहां रह रहे थे। फिलहाल पुलिस काव्या की तलाश कर इस मामले से जुड़ी कड़ियों को जोड़ने का प्रयास में जुटी है।

यह भी पढ़ें- 'अगर सेना के जवान भी ऐसा करें तो...', TMC नेता ने क्यों पुलवामा हमले से की कोलकाता मर्डर केस की तुलना?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें