Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दरवाजा खुलते ही खौल उठा भाइयों का खून, बहन का ऑन द स्पॉट कत्ल; पड़ोसी बोले- रात में मिलने आते थे कई लोग

Delhi Murder Case राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली वारदात का खुलासा हुआ है। दरअसल बहन को कमरे में प्रेमी के साथ देखकर भाइयों का खून खौल उठा था। इसके बाद दोनों भाइयों ने ऑन द स्पॉट ही बहन को मौत के घाट उतार दिया। उधर पड़ोसियों का कहना है कि रात में कई लोग महिला से मिलने आते थे।

By Rakesh Kumar Singh Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 22 Aug 2024 09:56 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में दो भाइयों ने अपनी बहन का कत्ल कर दिया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। Delhi Murder Case राजधानी दिल्ली में हौज काजी इलाके में बहन को एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भाइयों का खून खौल उठा। दोनों भाइयों ने पहले तो बहन के सिर पर भारी वस्तु से वार कर घायल कर दिया फिर मुंह व दबाकर उसकी हत्या कर दी।

वहीं, पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों भाई अब्दुल्लाह और अरीब को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, महिला हिम्मतगढ़ स्थित आर्य समाज गली में किराए के मकान में अकेली रहती थी। उसे चार साल का एक बेटा, छह व दो साल की दो बेटियां हैं। दो साल पहले पति से विवाद रहने के कारण उसने तलाक ले लिया था। तीनों बच्चे को महिला का पति लक्ष्मी नगर में अपने साथ रखता है।

वहीं, गुरुवार तड़के 4.30 बजे हौज काजी थाना पुलिस को सूचना मिली कि सीताराम बाजार में एक महिला की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोक नायक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। उसके सिर पर चोट के निशान थे।

लक्ष्मी नगर में रहता है महिला का पति

उधर, स्वजन से संपर्क करने पर पुलिस को पता चला कि महिला का पति लक्ष्मी नगर में रहता है। छानबीन से पता चला कि रात के समय महिला से मिलने कई लोग मिलने आते थे। कुछ लोग वहां रुक भी जाते थे। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने महिला के भाइयों को यह बात बता दी थी।

दरवाजा खुलवाते ही भागा प्रेमी

इसके बाद गुरुवार तड़के जांच करने के मकसद से दोनों भाई जब बहन के घर पहुंचे तब दरवाजा खुलवाते ही अंदर मौजूद युवक घर से भाग निकला। जिससे गुस्से में आकर दोनों भाइयों ने बहन की (Sister Murder Case) हत्या कर दी और मौके से भाग गए।

यह भी पढ़ें- नर्स का कत्ल: सगाई न तोड़ने पर दुनिया से मिटाया, प्रेमिका को बनाना चाहता था लाइफ पार्टनर; सामने आया हत्यारे का चेहरा

उधर, स्थानीय लोगों को पता लगने पर पहले तो उन्हें लगा कि अज्ञात लोगों ने महिला की हत्या कर दी है, लेकिन बाद में पता चला कि हत्या उसके भाइयों ने ही की है।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दिखे दोनों भाई

पुलिस को सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने से पता लग गया कि दोनों भाइयों ने ही महिला की हत्या की है। उसके बाद दोनों भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उन्होंने हत्या करने की बात कुबूल कर ली। सूचना मिलने पर महिला की मां और बहनें भी मौके पर पहुंच गईं।

यह भी पढ़ें- Kolkata Doctor Case: सामने आएगा संदीप घोष का सच, CBI को मिली पॉलीग्राफ टेस्ट की अनुमति; चार डॉक्टरों की भी होगी जांच

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें