Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: आरोपित के चेहरे पर नहीं शिकन, कहा- अगली बार पुलिसकर्मी को उतारुंगा मौत के घाट

मायापुरी में एएसआइ शंभूदयाल पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने की घटना के बाद अब छावला में घोषित बदमाश सन्नी ने हेड कांस्टेबल रिंकू पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। रिंकू को द्वारका के मणिपाल अस्पताल में भर्ती किया गया है। (Photo- Jagran)

By Gautam Kumar MishraEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 24 Jan 2023 10:33 AM (IST)
Hero Image
Delhi News: आरोपित के चेहरे पर नहीं शिकन, कहा- अगली बार पुलिसकर्मी को उतारुंगा मौत के घाट

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। छावला थाना क्षेत्र में हेड कांस्टेबल पर चाकू से वार करने के आरोपित सन्नी उर्फ शूटर को मुठभेड़ में गोली लगने के बाद भी उसके तेवर कम नहीं हुए। वह चीख चीखकर कह रहा था कि इस बार तो जान बच गई है, लेकिन अगली बार पुलिसकर्मी को मौत के घाट उतार दूंगा। उसके चेहरे पर न तो शिकन थी और न ही घटना को लेकर कोई अफसोस।

25 दिन पहले निकला था वह जमानत पर बाहर 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सन्नी उर्फ शूटर हाल ही में जेल से बाहर निकला है। इसके खिलाफ द्वारका जिला के विभिन्न थानों में छह मामला दर्ज है। द्वारका जिला में कार लूट के मामले में वह तिहाड़ में पिछले डेढ़ वर्ष से बंद था। करीब 25 दिन पहले वह जमानत पर बाहर निकला था।

जेल में डेढ़ वर्ष बंद रहने के बाद भी उसकी आदतों में कोई सुधार नहीं हुआ। इलाके में वह लोगों को धमका कर पैसे वसूलने की ताक में रहता था। जेल से निकलने के बाद उसने कुतुब विहार में ही एक कमरा किराए पर ले रखा था। यहां वह अपने दो साथियों के साथ रहता था।

2021 में पुलिसकर्मी से की थी हथियार छीनने की कोशिश 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वर्ष 2021 में द्वारका साउथ थाना पुलिस ने इसे पकड़ा था। इसे पकड़ने के बाद मेडिकल के लिए इसे डीडीयू अस्पताल जब पुलिस लेकर पहुंची तो वहां इसके साथ गए पुलिसकर्मी से इसने हथियार छीनने की कोशिश की थी। लेकिन पुलिसकर्मी ने इसपर काबू पा लिया था।