Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली पुलिस ने लॉन्च किया वॉट्सऐप चैनल, नए अपडेट-एडवाइजरी और घटनाओं के बारे में मिलेगी जानकारी

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को आम लोगों के लिए एक वॉट्सऐप चैनल लॉन्च किया। इसके जरिए लोग घटनाओं सलाह और सुरक्षा युक्तियों पर वास्तविक समय अपडेट प्राप्त कर सकेंगे। पुलिस ने कहा कि यह नई पहल लोगों के साथ उनकी साझेदारी को और मजबूत करेगी। दिल्ली पुलिस ने कहा कि हमारा मानना ​​है कि इससे आम लोगों के साथ हमारा जुड़ाव बढ़ेगा।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 07 May 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली पुलिस ने लॉन्च किया वॉट्सऐप चैनल।

पीटीआई, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को आम लोगों के लिए एक वॉट्सऐप चैनल लॉन्च किया। इसके जरिए लोग घटनाओं, सलाह और सुरक्षा युक्तियों पर वास्तविक समय अपडेट प्राप्त कर सकेंगे। पुलिस ने कहा कि यह नई पहल लोगों के साथ उनकी साझेदारी को और मजबूत करेगी।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि हमारा मानना ​​है कि इससे आम लोगों के साथ हमारा जुड़ाव बढ़ेगा और समय पर और कुशल तरीके से महत्वपूर्ण जानकारी साझा करने की हमारी क्षमता में सुधार होगा। वॉट्सऐप चैनल पुलिस विभाग और जनता के बीच संचार की एक सीधी रेखा प्रदान करेगा, जिससे वास्तविक समय पर घटनाओं, सलाह और सुरक्षा युक्तियों का अपडेट की अनुमति मिलेगी।

इसमें कहा गया है कि चैनल से जुड़ने से लोगों को दिल्ली पुलिस से नियमित रूप से तुरंत अपडेट प्राप्त होंगे। पुलिस ने कहा कि लोगों को इस वॉट्सऐप चैनल का लाभ उठाना चाहिए। सूचित करने के साथ उन्हें जुड़े रहना चाहिए।