Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Murder: न चेहरे पर शिकन...न हत्या का पछतावा, नाबालिग का मर्डर करके बेफिक्र खाना खा रहा था कातिल

पुलिस पूछताछ के वक्त उसके चेहरे पर घटना को लेकर जरा भी शिकन नहीं थी। न ही उसे पछतावा था। डिप्टी पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जब हमारी टीम ने उसे पकड़ा तो वह डिनर कर रहा था। चाकू के ताबड़तोड़ हमले से नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी नाबालिग की हत्या करके वहीं नाचने भी लगा...

By AgencyEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 24 Nov 2023 08:27 PM (IST)
Hero Image
नाबालिग का मर्डर करके बेफिक्र खाना खा रहा था कातिल

पीटीआई, नई दिल्ली। वेलकम एरिया में नाबालिग की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या करने वाले आरोपी के चेहरे पर घटना के बाद जरा सी भी सिकन नहीं थी। जिस समय पुलिस ने उसे पकड़ा था। वह नाबालिग से लूटे गए पैसे डिनर कर रहा था।

हत्या करने का नहीं था पछतावा

शुक्रवार को सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के वक्त उसके चेहरे पर घटना को लेकर जरा भी शिकन नहीं थी। न ही उसे पछतावा था। डिप्टी पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जब हमारी टीम ने उसे पकड़ा तो वह डिनर कर रहा था। जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात के तुरंत बाद ही आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया था।

आराम से खाना खा रहा था कातिल

पुलिस ने बताया कि हमने स्थानीय स्रोतों से जानकारी इकट्ठा की। कुछ स्थानीय लोगों ने इसकी पहचान की। जब हमने उसे पकड़ा, तो वह क्राइम सीन से ज्यादा दूर नहीं था और हत्या के बाद आराम से खाना खा रहा था। पुलिस ने किशोर न्याय बोर्ड और मजिस्ट्रेट को एक वयस्क के रूप में मुकदमा चलाने के लिए लिखा है।

55 बार से ज्यादा मारा चाकू

पुलिस ने कहा कि 16 वर्षीय लड़के से दो अन्य हत्याओं, दो स्नैचिंग और एक डकैती के मामले में पूछताछ की जा रही है। बता दें कि मंगलवार की रात सीसीटीवी में एक आरोपी दूसरे नाबालिग का गला दबाते हुए और फिर उसे जमीन पर लिटाकर 55 से अधिक बार चाकू मारते हुए देखा गया।

यह भी पढ़ें- Delhi Dry Day: जाम छलकाने वालों को झटका! आज दिल्ली में नहीं मिलेगी शराब, केजरीवाल सरकार ने इसलिए लिया फैसला

चाकू के ताबड़तोड़ हमले से नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी नाबालिग की हत्या करके वहीं नाचने भी लगा और पास में मौजूद लोगों को डराने के लिए चाकू लेकर भी दौड़ पड़ा। पुलिस के अनुसार, लड़के ने अपने कबूलनामे में कहा कि वह उस 17 वर्षीय लड़के को नहीं जानता, जिसे उसने बिरयानी खरीदने के लिए पैसे के लिए बुलाया था।

यह भी पढ़ें- 100 रुपये के लिए हत्या... कोर्ट परिसर में बेखौफ लहराता हथियार, दिल्ली में नाबालिग की हत्या के केस को लेकर बड़ा खुलासा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर