Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोस्ट वांटेड आतंकी शाहनवाज को Delhi Police की स्पेशल सेल ने पकड़ा, NIA ने रखा था तीन लाख का इनाम

Isis Terrorist Arrested दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनआईए के मोस्ट वांटेड आतंकी शाहनवाज उर्फ शफी उज्जमा को गिरफ्तार कर लिया है। वह पुणे आईएसआईएस मामले में वांछित था। एनआईए ने आतंकी पर 3 लाख रुपये का इनाम भी रखा हुआ था। लिस ने इन लोगों से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने आगे विधिवत कार्रवाई शुरू करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 02 Oct 2023 09:54 AM (IST)
Hero Image
मोस्ट वांटेड आतंकी शाहनवाज को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पकड़ा।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनआईए के मोस्ट वांटेड आतंकी शाहनवाज उर्फ शफी उज्जमा को चार साथियों के साथ साउथ ईस्ट से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने उनके पास से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। वह पुणे आईएसआईएस मामले में वांछित था। एनआईए ने आतंकी पर 3 लाख रुपये का इनाम भी रखा हुआ था।

सभी को जामिया से किया गया है गिरफ्तार: पुलिस

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार बताया कि राजधानी से आईएसआईएस मॉड्यूल के एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आतंकी की पहचान शाहनवाज उर्फ शैफी उज्जमा के रूप में हुई है।

पुलिस ने शाहनवाज से पूछताछ के बाद 4 लोगों को भी हिरासत में लिया है। एनआईए ने आतंकी शाहनवाज पर 3 लाख रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था।

NIA

पेशे से इंजीनियर है शाहनवाज

बताया जा रहा है कि पेशे से इंजीनियर शाहनवाज दिल्ली का रहने वाला है। वह पुणे आईएसआईएस केस में वॉन्टेड था।

पुणे पुलिस कस्टडी से फरार होकर दिल्ली में ठिकाना बनाकर रह रहा था। वह यहां स्लीपर सेल की भर्ती में लगा हुआ था। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें: Delhi: महिला सिपाही की हत्या, नाले में कंकाल... और एक कॉलगर्ल, कैसे दो साल तक आरोपी हवलदार ने छिपाए रखा ये राज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर