Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: 14 जून तक बढ़ी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की न्यायिक हिरासत, आर्म्स एक्ट से जुड़ा है मामला

आर्म्स एक्ट से जुड़े मामले में हिरासत खत्म होने के बाद आज बुधवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 14 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 31 May 2023 02:56 PM (IST)
Hero Image
Delhi: पटियाला हाउस कोर्ट लाया गया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, आर्म्स एक्ट से जुड़े मामले में बढ़ सकती है हिरासत

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को आज बुधवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसे आर्म्स एक्ट मामले में 14 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कोर्ट से बिश्नोई की हिरासत बढ़ाने की मांग की थी। क्राइम ब्रांच का मामला सनलाइट थाने से संबंधित है।

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार (27 मई) को पटियाला हाउस कोर्ट ने को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था। हिरासत अवधि में आरोपित से गैंगस्टर काला जठेड़ी के आमने-सामने पूछताछ की गई।

बता दें कि लॉरेंस को 24 मई 2023 को आर्म्स एक्ट के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।पुलिस ने उससे 25 पिस्टल और कारतूस बरामद किए थे। 25 मई को लॉरेंस को मंडोली जेल के हाई सिक्योरिटी सेल में शिफ्ट किया गया था। 

यह विडियो भी देखें

इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेन ने जेल में बंद एक अन्य गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया द्वारा बिश्नोई को हथियारों की आपूर्ति के संबंध में पूछताछ के लिए लॉरेंस की हिरासत की मांग की थी। साथ ही गैंगस्टर काला जठेड़ी से आमने-सामने पूछताछ की जाएगी। इस पर कोर्ट ने लॉरेंस बिश्नोई की 4 दिन की पुलिस हिरासत मंजूर की थी।