Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पिता की हत्या करके शव को श्मशान लेकर पहुंचा शातिर, इस गलती को नजरअंदाज करना पड़ा भारी; राज खुला तो हिल गई पुलिस

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसमें एक बेटे ने अपने ही पिता का कत्ल कर दिया। इसके बाद वह पिता का शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पहुंच गया जहां उसकी हकीकत सामने आ गई। दरअसल पुजारी को पिता का शव देखकर शक हुआ तो उसने बेटे से सवाल किए जिनका वह जवाब नहीं दे सका।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Fri, 13 Oct 2023 12:07 PM (IST)
Hero Image
बेटा पिता का कत्ल कर पहुंच गया श्मशान घाट। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के पंजाबी बाग से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो वर्तमान समय में एक बार फिर रिश्तों पर से भरोसा उठा देती है। 

दरअसल यहां एक बेटे ने अपने ही पिता का कत्ल कर दिया फिर उनका शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए सीधे श्मशान घाट पहुंच गया। हालांकि उसने जैसा सोचा था वैसा हुआ नहीं। यहां उसकी एक गलती से उसका सारा राज फाश हो गया।

आरोपी की पहचान रिंकू यादव के रूप में हुई है जिसने अपने पिता सतीश यादव की हत्या कर दी। यह लोग पंजाबी बाग के मादीपुर गांव में रहते हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद, पुलिसकर्मी बनकर कंपनी कर्मचारी से लूटे 50 लाख; पुलिस कर रही छापेमारी

एक गलती पड़ गई भारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बेटा जब पिता का शव लेकर पहुंचा तो पुजारी ने पिता के गले और हाथ पर कट के निशान देखे।

उन्हें कुछ शक हुआ तो उन्होंने बेटे से पूछताछ की। इस पर बेटा कुछ संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। तब पुजारी ने शक के आधार पर पीसीआर कॉल कर पुलिस बुला ली।

यह भी पढ़ें: Delhi Crime: मम्मी, मुझे हॉस्पिटल लेकर चलो जल्दी...', एकतरफा प्यार में मनचले ने लड़की को चाकू से गोदा

पुलिस के सामने उगला सच

जब पुलिस ने बेटे से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसके पिता शराब के आदि थे और उन्होंने परिवार को जीना मुहाल कर दिया था।

उनकी इन्हीं आदतों से तंग आकर 12 अक्टूबर की सुबह को रिंकू ने उनका ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें