Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Rain: पेड़ गिरने से गिरी स्कूल की दीवार, नौ वाहन हुए क्षतिग्रस्त; दो एंबुलेंस भी शामिल

पूर्वी दिल्ली के कोंडली इलाके में जय अंबे अपार्टमेंट के पास राजकीय उच्चतम माध्यमिक बाल विद्यालय में लगा पेड़ रविवार को भारी बारिश के बाद गिर गया। पेड़ के गिरने से स्कूल की दीवार गिर गई उसके गिरने से सड़क पर लगे बिजली के दो खंभे व एक और पेड़ टूटकर सड़क पर खड़े वाहनों पर जा गिरे। इसमें दो ऐंबुलेंस भी शामिल है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 11 Aug 2024 10:52 PM (IST)
Hero Image
कोंडली में पेड़ गिरने से गिरी स्कूल की दीवार, नौ वाहन हुए क्षतिग्रस्त।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। कोंडली में जय अंबे अपार्टमेंट के पास राजकीय उच्चतम माध्यमिक बाल विद्यालय में लगा पेड़ रविवार को भारी बारिश के बाद गिर गया। पेड़ के गिरने से स्कूल की दीवार गिर गई, उसके गिरने से सड़क पर लगे बिजली के दो खंभे व एक और पेड़ टूटकर सड़क पर खड़े वाहनों पर जा गिरे।

हादसे में दाे एंबुलेंस समेत नौ वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में किसी को कोई चोट नहीं लगी। बिजली के खंभे गिरने से क्षेत्र की बत्ती गुल हो गई। खबर लिखे जाने तक निगम व अन्य विभाग मलबा हटाने में लगे हुए थे।

स्कूल में लगा एक बड़ा पेड़ दीवार पर गिरा

स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम के वक्त तेज वर्षा हो रही थी। करीब साढ़े पांच बजे स्कूल में लगा एक बड़ा पेड़ अचानक से दीवार पर गिर गया। स्कूल के बाहर सड़क पर लोग अपने वाहन खड़ा करते हैं। दीवार जब सड़क की तरफ गिरी तो उससे बिजली के दो खंभे व एक और पेड़ टूटकर वाहनों पर जा गिरे।

इससे सड़क पर रास्ता बंद हो गया था। गनीमत रही कि उस दौरान वहां पर कोई व्यक्ति नहीं था। लोगों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी।

यह भी पढ़ेंः Delhi News: दुष्कर्म के आरोप पर की शादी, फिर विवाद के बाद दिया तलाक; हाईकोर्ट ने रद की FIR

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर