Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में दर्दनाक सड़क हादसा: मंदिर जा रहे परिवार के पांच लोगों को कुचला, महिला की मौत; दो बच्चों समेत चार घायल

सिरसपुर की दो महिलाएं दो बच्चों के साथ खाटू श्याम जन्मोत्सव पर खाटू श्याम दिल्ली धाम मंदिर में जा रही थीं।इसी दौरान मंदिर जाने के लिए हाई-वे पार करते समय तेज गति से जा रही कार ने चारों को टक्कर मारी दी। बताया जाता है कि काफी देर घायल हाई-वे पर तड़पते रहे लेकिन किसी राहगीर ने मदद नहीं की। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 23 Nov 2023 11:52 PM (IST)
Hero Image
मंदिर जा रहे परिवार के पांच लोगों को कुचला

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। खाटू श्याम दिल्ली धाम मंदिर जा रहे एक परिवार की दो महिला और दो बच्चों समेत पांच श्रद्धालुओं को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। जीटी करनाल हाई-वे पर बृहस्पतिवार रात हुए हादसे में एक महिला की मौत हो गई और चार घायल हो गए। घायलों में एक परिवार के दो बच्चे व महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

टक्कर मारने कार की हुई पहचान

सभी को कश्मीरी गेट स्थित सुश्रुत ट्रोमा सेंटर में रेफर किया गया है। एक अन्य घायल को बुराड़ी अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि श्रद्धालुओं को कुचलने वाली कार की पहचान कर ली गई है। यह दर्दनाक हादसा बृहस्पतिवार रात साढ़े आठ और नौ बजे के बीच हुआ। बताया जाता है कि तेज रफ्तार कार मुकरबा चौक से सिंघु बार्डर की ओर जा रही थी।

सिरसपुर की दो महिलाएं दो बच्चों के साथ खाटू श्याम जन्मोत्सव पर खाटू श्याम दिल्ली धाम मंदिर में जा रही थीं।इसी दौरान मंदिर जाने के लिए हाई-वे पार करते समय तेज गति से जा रही कार ने चारों को टक्कर मारी दी।हादसे के दौरान एक अधेड़ व्यक्ति भी घायल हाे गया।

हादसे में महिला की मौत

हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया। बताया जाता है कि काफी देर घायल हाई-वे पर तड़पते रहे, लेकिन किसी राहगीर ने मदद नहीं की। इसी दौरान वहां से गुजर रहे कपिल व रमन राणा ने घायलों को अपनी कार में इलाज के लिए नरेला के हरिशचंद्र अस्पताल ले जाना चाहा, लेकिन जाम व भीड़ को देखते हुए घायलों को बख्तावरपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

चार लोग हादसे में घायल

जहां सिरसपुर निवासी रीता (24) को मृत घोषित दिया और चारों घायलाें को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। घायलों की पहचान रीना देवी (45), दर्श (6), यक्ष (4) और सत्यप्रकाश (54) के रूप में हुई। नंद नगरी के रहने वाले सत्यप्रकाश को बुराड़ी अस्पताल रेफर किया गया और रीना व दोनों बच्चों को सुश्रुत ट्रामा सेंटर भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- गला घोंटा, चाकू से सिर से गले तक 60 से ज्यादा वार... बाल खींचकर घसीटा शव और खूब नाचा; 2 मिनट 23 सेकंड का वीडियो उड़ा देगा होश

अलीपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के लिए जिम्मेदार कार की पहचान कर ली गई है और पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर