Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में सुरक्षित नहीं बेटियां: पांडव नगर में कार में खींचा तो आदर्श नगर में दोस्ती तोड़ने पर चाकू से गोदा

Delhi Crime News राजधानी दिल्ली में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। यहां लगातार लड़कियों के साथ अपराध की घटनाएं सामने आ रही है। पांडव नगर में एक लड़की को कार में खींचने की कोशिश की गई तो आदर्श नगर में युवती पर चाकू से कई वार किए गए।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 04 Jan 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
सुरक्षित नहीं बेटियां: पांडव नगर में कार में खींचा तो आदर्श नगर में दोस्ती तोड़ने पर चाकू से गोदा

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। Delhi Girl Attacked: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लड़कियों के साथ अपराध की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामले में दिल्ली के आदर्श नगर और पांडव नगर में युवती के साथ अपराध की घटना हुई है। जहां पांडव नगर में एक लड़की को कार में खींचने में असफल होने पर युवक ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। वहीं, आदर्श नगर में एक युवती पर दिनदहाड़े चाकू से कई वार किए गए। 

पहली घटना-

पांडव नगर में एक लड़की को कार में खींचने की घटना सामने आई। लड़की के कार में बैठने में असफल होने पर युवक ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, एक 19 वर्षीय लड़की को एक युवक ने अपनी कार में खींचने की कोशिश की। जब वह अपनी कोशिश में नाकाम रहा तो उसने लड़की को तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। इस दौरान छात्रा घायल हो गई।

दूसरी घटना-

जानकारी के मुताबिक, आदर्श नगर थाना क्षेत्र में दोस्ती तोड़ने पर युवती पर चाकू से कई वार किए गए। घटना सोमवार दोपहर की बताई जा रही है। हमले के बाद घायल युवती को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी पीड़िता की हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फरार अभियुक्त सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि आदर्श नगर के मजलिस पार्क में 21 साल की लड़की पर उसके दोस्त सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा ने चाकू से हमला कर दिया। युवती को चाकू मारने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया था।

टेक्निकल सर्विलांस से पता चला कि आरोपी दिल्ली से भाग कर अंबाला में छुप गया है। इसके बाद अंबाला पहुंची और टेक्निकल निगरानी के माध्यम से उसका पीछा करते हुए अंबाला से दिल्ली जाते समय मंगलवार तीन जनवरीको उसे दबोच लिया। फिलहाल पीड़िता की हालत स्थिर है। आगे की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें-

Delhi Crime: शराब के नशे में हुई कहासुनी के बाद युवक की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

Delhi Kanjhawal Case: होटल में मचा रखा था बवाल, अंजलि की दोस्त निधि के नाम पर 800 रुपये में बुक था कमरा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर