Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Murder Case: आरोपित आफताब के खिलाफ दलीलें सुनने के लिए कोर्ट ने तय की 7 मार्च की तारीख

राष्ट्रीय राजधानी में पिछले साल हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले आरोपित के खिलाफ दलीलों की सुनवाई के लिए दिल्ली की एक अदालत ने 7 मार्च की तारीख निर्धारित की है। बता दें कि श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब आमीन पूनावाला ने गला घोंटकर की थी।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 24 Feb 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
आरोपित आफताब के खिलाफ दलीलें सुनने के लिए कोर्ट ने तय की 7 मार्च की तारीख

नई दिल्ली, पीटीआई। राष्ट्रीय राजधानी में पिछले साल हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले आरोपित के खिलाफ दलीलों की सुनवाई के लिए दिल्ली की एक अदालत ने 7 मार्च की तारीख निर्धारित की है। बता दें कि श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब आमीन पूनावाला ने गला घोंटकर की थी। हत्या के बाद श्रद्धा के शव को करीब 35 टुकड़ों में काट कर फ्रिज में छिपा दिया था। 

श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली की अदालत ने आरोपित आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ आरोपों पर दलीलें सुनने के लिए शुक्रवार को सात मार्च की तारीख तय की। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश मनीषा खुराना कक्कड़ ने पूनावाला को अदालत में शारीरिक रूप से पेश किए जाने के बाद आरोपों पर सुनवाई की तारीख तय की। 

इससे पहले 21 फरवरी को एक मजिस्ट्रेट अदालत ने मामले को सत्र अदालत के पास भेज दिया था, जहां हत्या जैसे जघन्य अपराध के मामलों की सुनवाई होती है। अदालत ने सात फरवरी को पुलिस द्वारा 24 जनवरी को दायर 6,629 पन्नों के आरोपपत्र पर संज्ञान लिया था।

यह भी पढ़ें

Nikki Murder Case: हत्या को रोड एक्सीडेंट दिखाने की थी साहिल की योजना, दिल्ली पुलिस की पूछताछ में खुलासा

Nikki Murder Case: भागने की योजना बना रहा था साहिल, टिकट न मिलने के कारण बदला प्लान, जानें उस रात क्या हुआ?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें