Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: पांडव नगर में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसकर्मियों का मारी टक्कर, एक की मौत

दिल्ली के पांडव नगर इलाके में नियमित गश्त ड्यूटी के दौरान कथित तौर पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक दारोगा की मौत हो गई और पुलिस वैन चालक कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस को इस हादसे के बारे में जानकारी एक पीसीआर कॉल मिलने के बाद हुई।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 19 Sep 2023 01:32 PM (IST)
Hero Image
Delhi: पांडव नगर में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसकर्मियों का मारी टक्कर।

नई दिल्ली, एएनआई। दिल्ली के पांडव नगर इलाके में नियमित गश्त ड्यूटी के दौरान कथित तौर पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक दारोगा की मौत हो गई और पुलिस वैन चालक कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में मृतक की पहचान गंगाशरण के रूप में हुआ है जो दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। उन्हें मंगलवार सुबह नेशनल हाईवे-9 पर एक तेज रफ्तार से आ रही होंडा अमेज कार ने पीछे से टक्कर मार दी।

घायल पुलिसकर्मी की पहचान अजय तोमर के रूप हुई है। वहीं, इस हादसे में एक बोलेरो चालक भी घायल हो गया है, जिसकी पहचान रामगोपाल के रूप में हुई है। घायल की इलाज लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Delhi: सरकारी स्कूल में हफ्ते में 2 दिन चलेंगी देशभक्ति पाठ्यक्रम की क्लास, तीन हिस्सों में बांटा गया कोर्स

पुलिस को इस हादसे के बारे में जानकारी एक पीसीआर कॉल मिलने के बाद हुई। सूचना मिलने के बाद स्थानीय टीम को मौके पर पहुंचकर क्राइम टीम को बुलाया।

Accident

EVR पर तैनात थे एसआई और एएसआई

शुरुआती जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि मृतक एसआई गंगासरन और एएसआई अजय तोमर एक इमजेंसी रिस्पांस व्हीकल (ईआरवी) जिप्सी में गश्त ड्यूटी पर तैनात थे।

चेकिंग के दौरान हुआ हादसा: पुलिस

पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर एक बोलेरो पिकअप को जांच के लिए रोका था, इसी दौरान गाजियाबाद से सराय काले खां की ओर जा रही तेज रफ्तार होंडा अमेज कार ने एसआई और बोलेरो चालक को पीछे से टक्कर मार दी।  यह दुर्घटना हुई। एसआई गंगासरन जिप्सी से बाहर आ गए जबकि एएसआई तोमर अंदर ही रह गए। ड्राइवर भी वाहन से बाहर आ गया। तभी चालक ने एसआई और ड्राइवर को पीछे से टक्कर मार दी।

इसके बाद बोलेरो में सवार उमर नाम का व्यक्ति पुलिस अधिकारी और रामगोपाल को अस्पताल ले गया, जहां इलाज के दौरान गंगाशरण ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि बोलेरो चालक रामगोपाल को आगे के इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है।

पुलिस ने कहा, क्राइम टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है और आईपीसी की धारा 636, 279, 337 और 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें: DUSU Election 2023: DU को 64 साल में मिलीं सिर्फ 10 महिला अध्यक्ष, आखिरी बार नूपुर शर्मा बनीं थीं प्रेसीडेंट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर