Move to Jagran APP

Delhi Traffic: सिंगर दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट को लेकर एडवाइजरी जारी, 26-27 अक्टूबर को इन मार्गों पर जानें से बचें

दिल्ली में 26 और 27 अक्टूबर को होने वाले दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के चलते ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस लाइव म्यूजिक कन्सर्ट के लिए ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा। आम लोगों को सलाह दी जाती है कि वह बीपी मार्ग लोधी रोड लाला लाजपत राय मार्ग और जेएलएन स्टेडियम के आसपास की सड़कों पर जानें से बचें।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 25 Oct 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
सिंगर दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट को लेकर एडवाइजरी जारी।
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाबी पॉप सिंगर दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट 26 और 27 अक्टूबर को दिल्ली में होगा। इसको देखते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित होनेवाले लाइव म्यूजिक कन्सर्ट 'दिल लुमिनाती' को लेकर ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि कन्सर्ट को लेकर ट्रैफिक के डायवर्जन और उसे अलग रूट पर डायवर्ट करने की व्यवस्था लागू की गई है। पुलिस ने सड़कों पर भीड़भाड़ से बचने के लिए आज जनता को पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने की सलाह दी है।

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एंट्री

  • कन्सर्ट में आनेवालों को गेट नंबर 2,56,14 और 16 से एंट्री करना होगा।
  • गेट नंबर 1 और 15 को आपात स्थिति के लिए रिजर्व रखा जाएगा।

पार्किंग प्लान

जेएलएन स्टेडियम कॉम्पलेक्स, सीजीओ कॉम्पलेक्स, सुनहरी पुल्ला बस डिपो, सेवा नगर बस डिपो और कुश नल्ला में पार्किंग की सुविधा होगी।

सड़क पर प्रतिबंध (शाम 4 बजे से रात 11 बजे तक)

  1. जेएलएन स्टेडियम रेड लाइट से पूरे बीपी मार्ग पर 26 और 27 अक्टूबर को शाम 4 बजे से रात 11 बजे तक आवागमन के लिए प्रतिबंधित रहेगा।
  2. आम लोगों को सलाह दी जाती है कि वह बीपी मार्ग, लोधी रोड, लाला लाजपत राय मार्ग और जेएलएन स्टेडियम के आसपास की सड़कों पर जानें से बचें।
यह भी पढ़ेंः Delhi Pollution: प्रदूषण रोकने के लिए दिल्ली सरकार की अनूठी पहल, अब 13 हॉटस्पॉट की ड्रोन से होगी निगरानी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।