Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Traffic Diversion: दिल्ली में रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, Run For Unity के लिए पुलिस ने जारी की एडवायजरी

Delhi Traffic Diversion Advisory सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में सोमवार को रन फार यूनिटी का आयोजन किया जाएगा। ऐसे में इंडिया गेट सी-हेक्सागन सोमवार सुबह 6.45 बजे से नौ बजे तक बंद रहेगा। शनिवार को दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 30 Oct 2022 05:04 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली में रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, Run For Unity के लिए पुलिस ने जारी की एडवायजरी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में सोमवार को रन फार यूनिटी का आयोजन किया जाएगा। ऐसे में इंडिया गेट सी-हेक्सागन सोमवार सुबह 6.45 बजे से नौ बजे तक बंद रहेगा। राष्ट्रीय एकता दिवस के तहत आयोजित इस रन फार यूनिटी को मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम के गेट नंबर एक से झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा।

इसमें 8000 लोग शामिल होंगे। इस संबंध में शनिवार को दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा एडवाइजरी जारी की है।

कहां कहां रहेगा डायवर्जन

एडवाइजरी के अनुसार तिलक मार्ग-भगवान दास रोड, पुराना किला रोड-मथुरा रोड, शेरशाह रोड-मथुरा रोड, डा जाकिर हुसैन मार्ग-सुब्रमण्यम भारती मार्ग, पंडारा रोड-सुब्रमण्यम भारती मार्ग, क्यू-प्वाइंट और मानसिंह के चौराहे पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा।

दक्षिण-उत्तर से आने-जाने वाले यात्रियों को रिंग रोड-सराय काले खा-आइपी फ्लाईओवर-राजघाट, लाला लाजपत राय मार्ग-मथुरा रोड-डब्ल्यू-प्वाइंट-ए-प्वाइंट लेने के लिए कहा गया है।

पूर्व से पश्चिम की ओर जाने वाले और इसके विपरीत आइपी मार्ग-ए-पाइंट-डब्ल्यू-पाइंट-सिकंदरा रोड-मंडी हाउस-विंडसर प्लेस के आसपास फिरोजशाह रोड-अशोक रोड-गोले डाक खाना-आरएमएल-शंकर रोड, एनएच -09 का विकल्प चुन सकते हैं।

इसी तरह, दक्षिण से केंद्रीय सचिवालय और कनाट प्लेस जाने वाले मदर टेरेसा क्रिसेंट-पार्क स्ट्रीट-आरएमएल के आसपास-केंद्रीय सचिवालय के लिए पंडित पंत मार्ग और पार्क स्ट्रीट-कनाट प्लेस के लिए बाबा खड़क सिंह मार्ग, मंदिर मार्ग, मथुरा रोड-डब्ल्यू पर जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Delhi AIIMS में कितने बेड खाली और कितने मरीज लाइन में खड़े? मिलेगी पूरी जानकारी; एम्स ने शुरू किया डैशबोर्ड

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें