Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Traffic Jam: आप और बीजेपी के प्रदर्शन में फंसी दिल्ली की जनता, कई इलाकों में लगा भीषण जाम; DDU मार्ग और ITO में रेंग रहे वाहन

Traffic jams in Delhi news दिल्ली में शुक्रवार को आप और बीजेपी के प्रदर्शन के चलते मध्य दिल्ली सहित राजधानी के कई हिस्सों में भीषण जाम लग गया। प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने कई रास्तों पर बैरिकेड लगाकर रास्ता बंद किया हुआ है। इसके चलते वैकल्पिक मार्गों पर वाहनों की भीड़ बढ़ने से भीषण जाम लग गया था जिससे अब काफी हद तक राहत मिल गई है।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Fri, 02 Feb 2024 01:50 PM (IST)
Hero Image
मध्य दिल्ली में लगा भीषण जाम। जागरण

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। Delhi Traffic Jam due to AAP and bjp protests: दिल्ली में शुक्रवार को आप और बीजेपी के प्रदर्शन के चलते मध्य दिल्ली सहित राजधानी के कई हिस्सों में भीषण जाम लग गया।

प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने कई रास्तों पर बैरिकेड लगाकर रास्ता बंद किया हुआ है। इसके चलते वैकल्पिक मार्गो पर वाहनों को भीड़ बढ़ने से भीषण जाम लग गया।

आईटीओ पंत मार्ग का रास्ता बंद किया गया है, अन्य जुड़ने वाले रास्तों को भी अवरुद्ध किया गया है। इसके चलते पूरी मध्य दिल्ली जाम की जद में आ गई है।

डीएनडी पर भी भीषण जाम लगा हुआ है। रिंग रोड पर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। एसीपी ट्रैफिक साउथ वेस्ट ने बताया कि प्रदर्शन को देखते हुए रिंग रोड पर दो स्थानों पर पिकेट लगाई गई थी। जाम को देखते हुए दोनों पिकेट हटा ली गई हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर