Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Traffic Jam: दिल्ली में भारी बारिश के कारण कई जगहों पर लगा लंबा जाम, रेंगते नजर आए वाहन

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा रोहतक रोड पर नांगलोई से टिकरी बॉर्डर की ओर जाने वाले मार्ग पर और इसके विपरीत गड्ढों और जलभराव के कारण यातायात प्रभावित है। कृपया मुंडका से बचें और तदनुसार वैकल्पिक मार्ग अपनाएं। बता दें इससे पहले 29 अगस्त को राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश हुई थी जिससे गंभीर जलजमाव और यातायात जाम हो गया था।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 02 Sep 2024 02:36 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में भारी बारिश के कारण कई जगहों पर लगा लंबा जाम।

एएनआई, नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में सोमवार को तेज बारिश हुई। आईएमडी ने भी इस हफ्ते राजधानी में झमाझम बारिश की संभावना व्यक्त की है। सोमवार सुबह इंडिया गेट, जनपथ रोड, आर के पुरम, कालिंदीकुंज और गांधीनगर सहित शहर के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हुई। वहीं भारी बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जलमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। धौला कुआं पर वाहन रेंगते नजर आए। 

आईएमडी ने कहा, "अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली, एनसीआर (बहादुरगढ़, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर) फरुखनगर, नूंह (हरियाणा) खैरथल, अलवर, राजगढ़ (राजस्थान) के कई स्थानों पर हल्की बारिश/बूंदाबांदी होने की संभावना है। वहीं, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक्स पर जानकारी दी है कि जलभराव और गड्ढों के कारण कालिंदी कुंज से ओखला एस्टेट रोड की ओर जाने वाले कैरिजवे में रोड नंबर 13 पर यातायात बाधित है।

कालिंदी कुंज से ओखला रोड पर ट्रैफिक जाम

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा, "सड़क पर पानी जमा होने और गड्ढों के कारण कालिंदी कुंज से ओखला एस्टेट रोड की ओर जाने वाले कैरिजवे में रोड नंबर 13 पर यातायात प्रभावित है। कृपया तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं।" दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि जलभराव और गड्ढों के कारण रोहतक रोड पर भी यातायात प्रभावित हुआ है।

— Delhi Traffic Police (@dtptraffic) September 2, 2024

29 अगस्त को भी दिल्ली में हुई थी भारी बारिश

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा, "रोहतक रोड पर नांगलोई से टिकरी बॉर्डर की ओर जाने वाले मार्ग पर और इसके विपरीत गड्ढों और जलभराव के कारण यातायात प्रभावित है। कृपया मुंडका से बचें और तदनुसार वैकल्पिक मार्ग अपनाएं।"  इससे पहले, 29 अगस्त को राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश हुई थी, जिससे गंभीर जलजमाव और यातायात जाम हो गया था।"

यह भी पढ़ें- Delhi Rains: दिल्ली-NCR के कई इलाकों में झमाझम बारिश, हवाओं से मौसम हुआ सुहावना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर